गोल्डी यादव और तोशी द्विवेदी का 'दहेज मेरे बाप का' गाना रिजील

 गोल्डी यादव और तोशी द्विवेदी का 'दहेज मेरे बाप का' गाना रिजील

मुंबई, अमृत विचारः गायिका गोल्डी यादव और अभिनेत्री तोशी द्विवेदी का दहेज पर आधारित गाना 'दहेज मेरे बाप का' रिलीज हो गया है। दहेज पर आधारित यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को गोल्डी यादव ने गाया है, जबकि तोशी द्विवेदी अपने बोल्ड और खुबसूरत अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इसके लिरिक्स अशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। यह एक ऐसा गाना है जिसे हर लड़की के माता-पिता ज्यादा अच्छे से समझ सकते हैं। 

दहेज मेरे बाप का गाना एक सिचुएशनल सॉन्ग है, जिसमें कैसे दहेज नाम की प्रथा शादी के बीच आ जाता है। इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे पत्नी अपने पति को अपनी बात मनवाने की कोशिश कर रही है और पिता को अपने द्वारा दिये गये दहेज को याद दिला रही है। पत्नी अपने पति को याद दिलाती है कि घर में जो कुछ भी है वह मेरे बाप ने दहेज में दिया है। जब दहेज के रूप में आपकी सब डिमांड मेरे पिता ने पूरी किया है तो क्या आप मेरी डिमांड पूरी नहीं कर सकते हैं। 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी में प्रस्तूत गाना 'दहेज मेरे बाप का' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं। आशीष सत्यार्थी ने वीडियो डायरेक्टर की अहम भूमिका निभाई है, कोरियोग्राफर अनुज मौर्या, डीओपी संतोष यादव, नवीन एवं एडिटर प्रवीण यादव हैं। इसका प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है।

यह भी पढ़ेः पवन सिंह और डिंपल सिंह का गाना 'रंगदारी' रिलीज, देखिए VIDEO