अमरोहा: जहां बन रहा पंचायत घर वहां पहुंचने का रास्ता तक नहीं, ग्रामीणों का प्रदर्शन शुरू

अमरोहा: जहां बन रहा पंचायत घर वहां पहुंचने का रास्ता तक नहीं, ग्रामीणों का प्रदर्शन शुरू

अमरोहा, हसनपुर, अमृत विचार। विकास खंड की ग्राम पंचायत पूठी में निर्माणाधीन पंचायत घर की जगह के विरोध में ग्रामीणों द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस में प्रदर्शन कर अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक दूसरी जगह पंचायत घर नहीं बनेगा जब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेंगे। शनिवार को हसनपुर नगर …

अमरोहा, हसनपुर, अमृत विचार। विकास खंड की ग्राम पंचायत पूठी में निर्माणाधीन पंचायत घर की जगह के विरोध में ग्रामीणों द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस में प्रदर्शन कर अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक दूसरी जगह पंचायत घर नहीं बनेगा जब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेंगे।

शनिवार को हसनपुर नगर के ब्लॉक कार्यालय के सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में हसनपुर ब्लॉक के ग्राम पूठी के ग्रामीण पूर्व जिला पंचायत सदस्य विपिन चौधरी के नेतृत्व में एकत्र हुए और प्रदर्शन करते हुए अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शनकारी विपिन चौधरी ने कहा कि ग्राम पंचायत में भवन निर्माणाधीन है। गांव के कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी और कहां जिस जगह भवन बन रहा है, वह गांव से दूर है।

उक्त स्थान के लिए उचित मार्ग भी नहीं है। यह भूमि गांव के मुख्य चौराहे पर स्थित है। इससे ग्रामीणों को आवागमन में कोई परेशानी नहीं होगी। तर्क दिया कि जिस जगह पंचायत घर बन रहा है, उसके लिए कोई उचित मार्ग नहीं है। गांव से दूरी होने के कारण ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी होगी।

पूर्व में भी ग्रामीण पंचायत घर की जगह को लेकर धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया था। आरोप लगाया कि दो माह बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। लिहाजा फिर से धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन करने वालों में विपिन चौधरी, हरपाल सिंह, वीर सिंह, सुखीराम, पवन सिंह, जयपाल सिंह, कर्मवीर सिंह, सतवीर सिंह, सुनील, चंद्रभान, सुरेंद्र आदि ग्रामीण शामिल रहे।

यह भी पढ़े-

मुरादाबाद: ट्रिपल राइडिंग पर चालान से खफा युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास

ताजा समाचार

प्रयागराज: अतीक अहमद के दोनों बेटे आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में हुए उत्तीर्ण, जानिए मिले कितने नंबर
नीट-स्नातक प्रश्नपत्र लीक की खबरें निराधार, हर एक पेपर का हिसाब रखा गया: राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी
कासगंज: देवेंद्र सिंह यादव को निष्कासित करने वाला लेटर निकला फर्जी, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
Kanpur: मोदी के जाते ही फिर पहले जैसी दुर्दशा शुरू; केस्को ने शुरू की खोदाई, फुटपाथ पर लग गईं दुकानें
बरेली: युवती ने पिता-पुत्रों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, रिपोर्ट दर्ज
Hamirpur: खेत में चारा काट रही महिला के साथ पड़ोसी ने किया था दुष्कर्म...कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा