भाजपा प्रत्याशी की जीत पर रामपुर में होगा तेजी से विकास : सुरेश खन्ना

भाजपा प्रत्याशी की जीत पर रामपुर में होगा तेजी से विकास : सुरेश खन्ना

रामपुर, अमृत विचार। सूबे के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि वर्ष 1980 से एक ही व्यक्ति प्रभावी रहा। लेकिन, अब कानून का शासन है और  जनता चाहती है बदले माहौल में विकास का मार्ग प्रशस्त हो और उसके लिए भारतीय जनता पार्टी सबसे उपयुक्त है और भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना संघर्षशील व्यक्ति हैं। ऐसे व्यक्ति के हाथ में कमान सौंपी जाती है तो निश्चित रूप से रामपुर में करीब दो सौ करोड़ रुपये की योजनाएं निर्माणाधीन हैं उनमें तेजी आएगी।

ज्वालानगर के कृष्णा विहार स्थित भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के आवास पर बुधवार को पूर्वाह्न करीब 11:30 बजे हुई पत्रकार वार्ता में वित्त मंत्री ने कहा कि उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत पर रामपुर में और बेहतर तरीके से काम को अंजाम देने में सफलता मिलेगी। 

उन्होंने उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का जिताने की अपील करते हुए कहा कि दुनिया के कई देश यूपी में निवेश करना चाहते हैं। कहा कि पहले लोग यूपी से भागना चाहते थे लेकिन, उद्यमी यूपी में निवेश करना चाहते हैं। भाजपा चाहती है कि रामपुर में विकास का पहिया तेजी से घूमे। इसके अलावा उन्होंने रामपुर में लोगों को सरकार की योजनाओं से मिलने वाले लाभों को गिनाया।

ये भी पढ़ें :  रामपुर: आजम खान ने घर के बाहर किया अतिक्रमण, हटाने को नोटिस जारी