चित्रकूट: बिजलीकर्मियों पर ग्रामीणों ने किया हमला, एक घायल, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

चित्रकूट: बिजलीकर्मियों पर ग्रामीणों ने किया हमला, एक घायल, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

चित्रकूट। कटिया और बिल बकाये की जांच करने पहुंचे बिजलीकर्मियों की टीम पर शुक्रवार को मानिकपुर थानांतर्गत उमरी गांव के दो लोगों ने हमला बोल दिया। बिजलीकर्मियों का आरोप है कि कुल्हाड़ी से वार करने से लाइनमैन घायल हो गया। अवर अभियंता की तहरीर पर दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

अवर अभियंता प्रदीप गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को वह अपनी टीम के साथ उमरी गांव में कटिया और बिल बकाये की जांच और कनेक्शन विच्छेदन के लिए गए थे। टीम में उनके साथ संविदाकर्मी सुरेंद्र प्रताप तिवारी, जीएम सौजारियो तीरथ, गणेश भी थे। 

बताया कि गांव में टीम एक घर के पास चेकिंग कर रहे थे कि इसी दौरान गांव के दो लोग वहां आए और टीम के साथ मारपीट करने लगे। इस पर बिजलीकर्मी इधरउधर जान बचाने को भागे। उन्होंने आरोप लगाया कि इस दौरान एक ग्रामीण ने कुल्हाड़ी से वार किया और इससे लाइनमैन गणेश घायल हो गया। 

बताया कि इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। घायल को मानिकपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जेई ने बताया कि उच्चाधिकारियों को इस मामले की सूचना दे दी गई है। एसओ वीरप्रताप सिंह ने बताया कि जेई की तहरीर पर आरोपियों सुनील और दुर्गेश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post Comment

Comment List