Gujarat Election 2022: BJP की जीत पर जश्न का माहौल, मुस्लिमों ने बनाए 151 किलो लड्डू, देखें Video

Gujarat Election 2022: BJP की जीत पर जश्न का माहौल, मुस्लिमों ने बनाए 151 किलो लड्डू, देखें Video

अहमदाबाद। गुजरात में विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आ रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है। अब तक के रुझानों में बीजेपी ने 150 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। जबकि कांग्रेस 17 सीटों पर आगे है। आम आदमी पार्टी 6 सीटों पर आगे है, जबकि अन्य 4 सीटों पर आगे है।

ये भी पढ़ें- गुजरात में 12 दिसंबर को नई BJP सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, CM भूपेंद्र बोले- जनता ने एक बार फिर देशद्रोही तत्वों को नकारा

भाजपा राज्य में लगातार सातवीं विधानसभा चुनाव जीत रही है। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल घाटलोडिया से चुनाव जीत गए हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य के भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने मिठाई खिलाकर विधानसभा चुनाव में पार्टी के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाया।

 

भाजपा की जीत पर अहमदाबाद में भी जश्न का माहौल है। भाजपा की जीत पर मणिनगर इलाके में मुस्लिम तबके के लोगों ने 151 किलो के बूंदी के लड्डू बनाए हैं। इलाके के मुस्लिम भाजपा समर्थकों ने कहा कि नरेंद्र भाई मोदी का रिकॉर्ड भूपेंद्र भाई ने तोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा 150 से ज्यादा सीटों पर जीत रही है इसलिए हम 151 किलो लड्डू बनवा रहे हैं। समर्थकों का कहना है कि गुजरात में भाजपा की सरकार में शांति है। हम इसलिए भाजपा की जीत पर खुशी मना रहे हैं।

बता दें कि अहमदाबाद की मणिनगर सीट पहले पीएम नरेंद्र मोदी का निर्वाचन क्षेत्र रह चुकी है। मणिनगर के लोगों की मानें तो क्षेत्र का काफी विकास हुआ है। कहा जाता है कि जब नरेंद्र मोदी इस सीट से पहली बार विधायक बने थे उस वक्त इलाके में काफी परेशानियाँ थीं। स्वास्थ्य सुविधाओं और स्कूल-कॉलेजों की कमी थी। कपड़ा मिलों के बंद हो जाने के कारण रोजगार की समस्या भी थी। भाजपा ने यहाँ विकास के कार्य किए जिसके बाद से लगातार इस सीट पर बीजेपी की जीत होती है। इस सीट पर इस साल भाजपा ने अमूल भट्ट को प्रत्याशी बनाया था। अमूल भट आगे चल रहे हैं और माना जा रहा है कि इस सीट पर भी भाजपा की जीत तय है।

ये भी पढ़ें- Brand Modi ने Gujarat में BJP को रिकॉर्ड जीत की राह पर पहुंचाया, नरेंद्र से आगे निकले भूपेंद्र

Related Posts

Post Comment

Comment List