हरदोई : आश्रय स्थल में की तोड़फोड़, केयर टेकर को भगाया

हरदोई : आश्रय स्थल में की तोड़फोड़, केयर टेकर को भगाया

अमृत विचार, हरदोई। आवारा गोवंशो के लिए बनाए गए आश्रय स्थल में तोड़-फोड़ करने वालों ने वहां के केयर टेकर को भगा दिया। इतना ही नहीं माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे लोग अफसरों तक से नाक रगड़वाने की धमकी देते घूम रहें हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि साण्डी ब्लाक के आदमपुर में गोवंशो के लिए आश्रम स्थल बनाया गया था। वहां की प्रधान सलमा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि गांव के सौरभ उर्फ भानू पुत्र रामसेवक ने अपने भाई गौरव के अलावा राहुल पुत्र सुरेश, महेंद्र पुत्र रामस्वरूप,कल्लू पुत्र राजाराम अन्य लोगों को इकट्ठा करते हुए गोवंश आश्रय स्थल में तोड़-फोड़ कर दी। पहले के दो केयर टेकरों को और उसके बाद केयर टेकर देशराज पुत्र पूरन निवासी लड़ैतापुरवा को वहां से भगा दिया।

इतना ही नहीं उस आश्रय स्थल में आवारा जानवरों को दूर-दराज़ से हांक कर बंद कर दिया। उनकी इस हरकत से कई गोवंशो की मौत भी हो चुकी है। प्रधान की तहरीर में आगे कहा गया है कि सौरभ उर्फ भानू के भड़काने से माहौल बिगाड़ा जा रहा है। वह धमकी दे रहा है कि ज़ोरदार प्रदर्शन किया जाएगा और जब तक अफसर नाक नहीं रगड़ेगें,तब तक प्रदर्शन होता रहेगा। पुलिस ने दी गई तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 353/504/505 (1)(बी)/506/34/2/3 के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : गोंडा : गन्ना लदी ट्राली से टकराई बाइक, दो घायल