हरदोई : मैनेजर से सांठगांठ कर बैंक मित्र ने की डेढ़ लाख की ठगी

बैंक ऑफ इंडिया शाखा फतियापुर का मामला

हरदोई : मैनेजर से सांठगांठ कर बैंक मित्र ने की डेढ़ लाख की ठगी

अमृत विचार,हरदोई। मुख्यमंत्री के सख्त होने पर बिलग्राम पुलिस ने बेटी की शादी के लिए जमा किए गए डेढ़ लाख रुपये की ठगी किए जाने के मामले में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा फतियापुर के बैंक मैनेजर और बैंक मित्र के खिलाफ धारा 120-बी,406 के तहत मामला दर्ज करते हुए गहराई से जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बिलग्राम कोतवाली के डाभा गांव निवासी गंगाराम ने बैंक मित्र अनूप बाजपेई पुत्र श्रीकृष्ण मुरारी के कहने पर बैंक ऑफ इंडिया की शाखा फतियापुर में बचत खाता खुलवाया था। बेटी की शादी के लिए गंगाराम ने बैंक मित्र अनूप बाजपेई को 24 मार्च 2021 को 49 हज़ार,25 मार्च 2021 को 49 हज़ार और 25 मार्च 2021को 49 हज़ार रुपये बैंक में जमा करने के लिए दिए थे।

गंगाराम का कहना है कि जब उसने बैंक पहुंच कर जमा किए गए एक लाख 47 हज़ार रुपये के बारे में पता किया तो उसे बताया गया कि उसके खाते में रुपये जमा नहीं है। उसने जब इस बारे में बैंक मित्र से पूछा तो वह गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गया और धमकी देने लगा।

गंगाराम का कहना है कि वह मैनेजर से मिला,तो उन्होंने उल्टे उसे बुरा-भला कह डाला। पुलिस ने भी ध्यान नहीं दिया। इसके बाद उसने मुख्यमंत्री से अपना दुखड़ा सुनाया। इस पर बिलग्राम पुलिस ने बैंक मैनेजर और बैंक मित्र के खिलाफ धारा 120-बी,406के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एसआई विजेन्द्र सिंह को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें : फतेहपुर : ईसाई धर्म न अपनाने पर तोड़ दी शादी