पीलीभीत: महिला से जबरन तहरीर लिखवाने में न्यूरिया पुलिस को क्लीन चिट, कार्रवाई में जुटे अफसर

पीलीभीत: महिला से जबरन तहरीर लिखवाने में न्यूरिया पुलिस को क्लीन चिट, कार्रवाई में जुटे अफसर

पीलीभीत, अमृत विचार। छेड़छाड़ में जेल भेजे गए दो युवकों के मामले में कार्रवाई पर सवाल उस वक्त उठ गए थे जब ग्रामीणों संग पीड़िता ने ही पहुंच कर शिकायत कर दी थी। एक दरोगा सिपाही पर जबरन रिपोर्ट दर्ज करने के आरोप लगा दिए थे। मगर अब सीओ सदर का कहना है कि यह शिकायत दबाव बनाकर कराई गई थी। इसमें नियमानुसार आगे कारवाई की जाएगी। उधर, सिपाही को रिश्वत न देने पर चाय वाले की पिटाई के मामले में अभी जांच चल रही है। इसमें आरोप प्रत्यारोप सामने आए है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: रात को दोस्त संग खाया खाना और सुबह फंदे से लटका मिला शव, हड़कंप 

बता दें की न्यूरिया क्षेत्र में एक ही परिवार के प्रेमी युगल के फरार होने के बाद लड़का और लड़की पक्ष में मारपीट हो गई थी।एक पक्ष की महिला की तरफ से तीन लोगों पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर दो को जेल भेज दिया था। दूसरे ही दिन महिला ग्रामीणों संग एसपी के समक्ष पेश हुई और दरोगा द्वारा मनमर्जी से रिपोर्ट दर्ज करने के आरोप लगा दिए थे। इसकी जांच सीओ सदर को दी गई। इसके बाद सीओ का कहना है कि दबाव बनाकर शिकायत कराई गई थी। उधर कोतवाली क्षेत्र के नावकुड गांव के चाय वाले की सिपाही द्वारा पिटाई करने के मामले में भी अभी तस्वीर साफ नहीं हो सकी है। अभी जांच चल रही है। 

महिला के मामले में जांच की गई है। यह सामने आया है कि उससे मारपीट हुई थी। दबाव बनाने पर महिला ने शिकायत कर दी थी। उसका मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सिपाही के मामले में अभी जांच पूरी नहीं हुई है।- प्रतीक दहिया, सीओ सदर

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: बीसलपुर के ट्रक चालक की उड़ीसा में मौत, मचा कोहराम