संभल : छोटे कद वाले रेहान व तहसीन बने माता पिता, साल भर बाद दिया बेटी को जन्म

साढ़े तीन फिट कद वाले रेहान की तीन फिट की तहसीन से हुई थी शादी, माता-पिता बन बेहद खुश है दंपति

संभल : छोटे कद वाले रेहान व तहसीन बने माता पिता, साल भर बाद दिया बेटी को जन्म

सिल्वेंजा हास्पिटल में बच्ची के जन्म के बाद तहसीन के पास बैठा रेहान। साथ में डाक्टर जोहा व इसरार अहमद।

संभल, अमृत विचार। साढ़े तीन फिट कद वाले रेहान का शादी का सपना एक साल पहले तब साकार हुआ जब रामपुर निवासी तीन फिट कद वाली तहसीन उसकी दुल्हन बनी। शादी के सालभर बाद तहसीन ने बेटी को जन्म दिया तो रेहान की खुशी का ठिकाना नहीं है। रेहान कहता है कि तहसीन के मिलने से जिंदगी खुशियों से भर गई। अब बेटी मिली है तो खुशी दौगुनी हो गई।

मोहल्ला चमन सराय निवासी मोहम्मद रेहान की शादी में उनका छोटा कद बाधा बन रहा था। यही दिक्कत रामपुर जिले के शाहबाद निवासी तहसीन के साथ भी थी। रेहान का कद साढ़े तीन फिट तो तहसीन का तीन फिट है। साल भर पहले दोनों का निकाह हुआ तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। एक-दूसरे के साथ हंसी-खुशी रह रहे रेहान व तहसीन को दूसरी बड़ी खुशी मिली है। तहसीन ने बेटी को जन्म दिया है। माता-पिता बनने की खुशी दंपति के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। रेहान कहता है कि ऊपर वाले ने सारे सपने साकार कर दिये। पहले पत्नी मिली तो अब पिता बनना भी नसीब हो गया।

स्वस्थ्य हैं जच्चा व बच्चा
तहसीन गर्भवती हुई तो उसकी डिलीवरी को लेकर रेहान ही नहीं डाक्टर भी चिंतित थे। रेहान ने तहसीन को प्रसव के लिए सिल्वेंजा हास्पिटल में भर्ती कराया था। उसका इलाज कर रही डा. जोहा ने नार्मल डिलीवरी कराने का भरसक प्रयास किया, मगर जब संभव नहीं हो पाया तो जच्चा व बच्चा के हित में ऑपरेशन का विकल्प चुना गया। अस्पताल के डायरेक्टर इसरार अहमद ने बताया कि सुरक्षित प्रसव हुआ है। जच्चा व बच्चा पूरी तरह स्वस्थ हैं।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान में 6.8 तीव्रता का भूकंप, 11 लोगों की मौत, 200 से अधिक लोग घायल, भारत में भी महसूस किए झटके