रायबरेली : सचिवों के खिलाफ प्रधानों का फूटा गुस्सा , प्रदर्शन कर डीएम को सौंपा ज्ञापन

रायबरेली : सचिवों के खिलाफ प्रधानों का फूटा गुस्सा , प्रदर्शन कर डीएम को सौंपा ज्ञापन

रायबरेली, अमृत विचार। राही ब्लॉक के दर्जनों प्रधानों का पंचायत सचिवों के विरुद्ध गुस्सा फूटा है। सचिवों पर भ्रष्टाचार और लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रधानों ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया है। जिसके बाद जिला अधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया है।
    
गुरुवार को जनपद के राही ब्लाक के दर्जनों ग्राम प्रधानों ने कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डीएम कार्यालय पहुंचकर पंचायत सचिवों द्वारा ग्राम विकास में किए जा रहे मनमानी व भ्रष्टाचार को लेकर डीएम से शिकायत की है। और लापरवाह सचिवों को हटाने की मांग की गई है ।प्रधानों का कहना है कि पंचायत सचिव न समय पर गांव में आते हैं, ना ही किसी तरह का कोई विकास करने देते हैं। जबकि प्रधान व सचिव दोनों के एकजुट होने से ही गांव का विकास होता है। 

राही ब्लाक के समरा ग्राम प्रधान ने बताया कि पंचायत सचिव अंजली पांडे सहित कई सचिवों द्वारा ग्राम विकास कार्यों में हीला हवाली की जा रही है। जिसको लेकर गुरुवार डीएम से शिकायत की गई है। डीएम ने मामले में जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने से पहले ग्राम प्रधानों ने जिला अधिकारी कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की और पंचायत सचिवों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


ये भी पढ़ें - उन्नाव : फौजी ने पहली पत्नी की हत्या कर घर में दफनाया शव , पुलिस ने किया बरामद