उन्नाव: निर्माणाधीन मकान के दरवाजे की बीम से युवक ने फंदा लगा कर की खुदकुशी, जानें वजह

उन्नाव: निर्माणाधीन मकान के दरवाजे की बीम से युवक ने फंदा  लगा कर की खुदकुशी, जानें वजह

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के चंपापुरवा गोताखोर मोहल्ला निवासी एक कैंसर पीड़ित युवक शनिवार सुबह घर से निकला। जिसके बाद सुनसान जगह पर बने एक निर्माणाधीन मकान के दरवाजे की बीम से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

चंपापुरवा गोताखोर निवासी गुलाम का 35 वर्षीय बेटा मोहम्मद आलम जयपुर में कढ़ाई कारीगर था। वह 6 महीने से कैंसर का इलाज करा रहा था। कैंसर की बीमारी से तंग आकर वह शनिवार सुबह करीब पांच बजे घर से निकला। जिसके बाद उसने गंगा किनारे एक निर्माणाधीन मकान के दरवाजे की बीम के सहारे दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

दिन करीब 11 बजे कुछ बच्चे खेलते हुए वहां पहुंचे तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका देख वह शोर मचाते हुए बस्ती की ओर भागे। जिस पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की जानकारी गंगाघाट कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर कोतवाल अवनीश सिंह मौके पर पहुंचे। 

जहां उन्होंने जांच कर शव नीचे उतरवाया। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद शव पीएम के लिए भेजा है। वहीं युवक की मौत पर उसके बेटे खुर्शीद, कामरान, इमरान बेटी गुलफिशा और उजमा का रो रोकर बुरा हाल हो गया। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। जिसमें जहीर और रेहान हैं।

यह भी पढ़ें:-आगरा Tour का प्लान बनाने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर, 35 दिन तक बंद रहेगी ये Road

ताजा समाचार