रामपुर: सैफनी में बदमाशों ने ग्रामीण को बंधक बनाकर की लूटपाट, पत्नी-बेटी से दुष्कर्म

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का लिया जायजा

रामपुर: सैफनी में बदमाशों ने ग्रामीण को बंधक बनाकर की लूटपाट, पत्नी-बेटी से दुष्कर्म

फोटो- घटनास्थल पर जानकारी लेते पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला।

रामपुर/सैफनी, अमृत विचार। सैफनी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात तीन बदमाश रायफल लेकर घर में घुस गए। बदमाशों ने ग्रामीण को बंधक बना लिया, और ग्रामीण से मोबाइल और पांच हजार रुपये लूट लिए। आरोप है कि इस दौरान उसकी पत्नी और नाबलिग बेटी के विरोध करने पर दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एक नामजद दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

यह घटना सैफनी थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ी है। यहां का रहने वाला ग्रामीण पंक्चर जोड़ने का काम करता है, जबकि घर पर ही एक दुकान परिजन चलाते हैं। ग्रामीण का कहना है कि शनिवार की रात रोजाना की तरह वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था कि आधी रात के बाद तीन बदमाश रायफल लेकर उसके घर में घुस आए। उसके बाद तीनों बदमाशों ने ग्रामीण को उठाकर बंधक बना लिया। फिर उसके पास से एक मोबाइल और पांच हजार रुपये लूट लिए।

आरोप है कि ग्रामीण के चिल्लाने पर उसकी पत्नी और नाबलिग बेटी भी आ गई। उनके साथ बदमाशों ने दुष्कर्म किया। जाने के बाद सभी के शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। ग्रामीण के हाथ खोले। रात में पुलिस भी पहुंच गई। लूट की घटना से अवगत कराया। जबकि सुबह को एसपी के पहुंचने पर दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया। उसके बाद पुलिस ने लूटपाट और सामूहिक दुष्कर्म सहित कई धाराओं में एक नाजमद दो अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जबकि एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

17 मई को आरोपी आया था सामान लेने
ग्रामीण का कहना है कि 17 मई को कैफ कुछ आपत्तिजनक सामान पीड़ित के बच्चे से मांग रहा था। पत्नी को पता चलने पर उसने कैफ की फटकार भी लगाई थी। लूट के दौरान यह आपत्तिजनक सामान भी लूट लिया गया है। फिलहाल आरोपी कैफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

सैफनी में देर रात को एक ग्रामीण से लूट हुई थी। उसमें मुकदमा दर्ज कराया गया था। सुबह को ग्रामीण ने पत्नी और बेटी से दुष्कर्म होने की घटना बताई। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच हो रही है---अशोक कुमार शुक्ला एसपी, रामपुर।

यह भी पढ़ें- रामपुर: लखनऊ से अपहरण हुए युवक को सिविल लाइन पुलिस ने किया बरामद

ताजा समाचार

अयोध्या: तीन दिनों तक गूंजेगीं मातम और नौहों की सदाएं, हजरत अली अलैहिस्सलाम की शहादत का मनाया जाएगा तीन दिवसीय शोक 
कानपुर से इटावा और झांसी जाना हुआ महंगा; इस दिन से कार व बस में यात्रा करने पर टोल प्लाजा में देने होंगे अब इतने रुपये
मुख्तार अंसारी की मौत की होगी न्यायिक जांच, एसीजेएम जांच अधिकारी नामित
कासगंज: बसौड़ा पूजन...माता शीतला का पूजन कर की आरोग्य की कामना, मंदिर पर लगी महिलाओं की भीड़
मुरादाबाद: 'मुख्तार अंसारी की मौत की SC के जज की निगरानी में हो जांच, अखिलेश पहचानें आस्तीन के सांप'
बिजनौर महात्मा विदुर की भूमि, यहां से बनती है भारत की पहचान...मुख्यमंत्री योगी ने प्रबुद्धजनों संग किया संवाद