बरेली: सोशल मीडिया पर फायरिंग कर रील बनाने वाला छात्र ABVP के जल मंदिर कार्यक्रम में हुआ शामिल

बरेली: सोशल मीडिया पर फायरिंग कर रील बनाने वाला छात्र ABVP के जल मंदिर कार्यक्रम में हुआ शामिल

बरेली, अमृत विचार। वैसे तो बरेली की पुलिस बहुत ही एक्टिव है। अवैध तमंचे या किसी हथियार के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों पर त्वरित एक्शन लेती है, लेकिन जिले में एक ऐसा मामला भी है जिसमें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का छात्र नेता अमन तोमर स्कूल की ड्रेस में फायरिंग कर रहा है। उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया था।

फायरिंग की वीडियो को लेकर मामला अखबार की सुर्खियां भी बना था। उसके बाद पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामला गंभीर है। जिस छात्र के हाथ में पेन, कॉपी, किताब होना चाहिए उसके हाथ में तमंचा या किसी तरह का हथियार होना छात्रों के लिए गलत संदेश के समान है। घटना के कुछ समय तक तो छात्र बरेली कॉलेज से गायब रहा।

लेकिन उसके कुछ दिनों बाद वह फिर कॉलेज में आने लगा। यहां तक की अखिल भारतीय परिषद ने घटना के बाद से दावा किया था कि छात्रनेता को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से निष्काशित कर दिया था, लेकिन बुधवार को बरेली कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा लोगों के लिए पानी की व्यस्था के लिए लगाए गए जल मंदिर के उद्घाटन के समय अमन तोमर फोटो में सबसे आगे नजर आया। इस मामले में एसपी सिटी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। वह दिखबाते हैं। कार्रवाई की जाएगी।

मामला मेरी जानकारी में नहीं है, किस थाने का मामला है, मै दिखबाता हूं। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी---राहुल भाटी, एसपी सिटी बरेली।

यह भी पढ़ें- बरेली: आईएमए के वार्षिकोत्सव समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति, नाचू हरि संग झूम के पर झूमे दर्शक