चित्रकूट : तीर्थक्षेत्र के होटल में पकड़ा गया देह व्यापार

चित्रकूट : तीर्थक्षेत्र के होटल में पकड़ा गया देह व्यापार

अमृत विचार, चित्रकूट । तीर्थक्षेत्र में मध्य प्रदेश अंतर्गत आने वाले इलाके में स्थित होटल राम दरबार में बुधवार को देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया है। बताया जाता है कि नयागांव (मप्र) पुलिस का एक सिपाही इस खुलासे के लिए वहां ग्राहक बनकर गया और जब इस बात की पुष्टि हो गई कि वहां देह व्यापार चल रहा है तो पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान दो युवतियों को पकड़ा गया। होटल का मैनेजर भूपेंद्र सिंह भी पुलिस की गिरफ्त में है।

नयागांव थाने के प्रभारी एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि इस होटल में लंबे समय से देह व्यापार की शिकायतें आ रही थीं। बुधवार को थाने के स्टाफ को यहां ग्राहक बनाकर भेजा गया और स्टिंग आपरेशन किया गया। इस दौरान दो युवतियों के होटल के मैनेजर भूपेंद्र सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया। गौरतलब है कि यह होटल नयागांव थाने से कुछ ही दूरी पर है। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की बताई जा रही हैं।

एसडीओपी ने बताया कि दोनों युवतियों को छोड़ दिया गया है, जबकि भूपेंद्र को जेल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों के ग्राहकों का अड्डा होटल राम दरबार अड्डा बन चुका था। उधर अपुष्ट जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय में भी कई होटलों में अवैध काम हो रहे हैं। अगर पुलिस सक्रियता बरते तो यहां भी धरपकड़ हो सकती है।

ये भी पढ़ें - बहराइच : तेंदुए के हमले में बालिका समेत पांच घायल