बदायूं: जनता का काम करते वक्त यह मत देखना आपको वोट दिया या नहीं दिया: आबिद रजा

बदायूं: जनता का काम करते वक्त यह मत देखना आपको वोट दिया या नहीं दिया: आबिद रजा

बदायूं, अमृत विचार। पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा का जिले के नवनिर्वाचित चेयरमैन को मुबारकबाद देने का सिलसिला जारी है। शनिवार को वह बिसौली के नवनिर्वाचित चैयरमेन अबरार अहमद, सैदपुर चेयरमैन इशरत अली खां और फैजगंज बेहटा के नवनिर्वाचित चैयरमैन इसरार खां को मुबारकबाद देने उनके पहुंचे।

जहां उन्होंने नए चेयरमैन और वार्ड सदस्यों से मुलाकात की। इस मौके पर तीनों जगह पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा का स्थानीय लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।  नवनिर्वाचित चेयरमैन से बातचीत के दौरान पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव नज़दीक है।

अभी से सबको मिलकर सेक्युलर ताकतों को मजबूत करना चाहिए। आबिद रजा ने हिन्दू मुस्लिम एकता को अपनी प्राथमिकता बताया। उन्होंने कहा के मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि बदायूं शहर व बिसौली समेत कई नगर पालिका व नगर पंचायतों में नफरत हारी और मोहब्बत जीती है।

बिसौली ने नफरत फैलाने वालों को हिन्दू-मुस्लिम एकता का संदेश दिया है। इस एकता को आगे बढ़ाने के लिए वह पूरे जिले का दौरा कर रहे हैं। नफरत फ़ैलाने वालों की साजिश को 2024 में कामयाब नहीं होने देना है। आबिद रजा ने कहा कि बिसौली के लोगों ने सिर्फ चैयरमेनी ही नहीं जिताई है, बल्कि बदायूं शहर की तरह नफरत को हराकर मोहब्बत को जिताया है। बातचीत के दौरान कुछ लोगों ने पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा से सवाल किया कि बदायूं लोकसभा से समाजवादी पार्टी द्वारा सिम्बल न दिए जाने के पर क्या करेंगे।

इस पर आबिद रज़ा ने लोगों को कहा कि वोट भी तुम्हारा, सिब्बल भी तुम्हारा, जीत भी तुम्हारी, चेयरमैन भी तुम्हारा। पूर्व राज्यमंत्री ने कहा हमने अपने पराये दोनों से लड़कर जीत हासिल की है। यह जनता की जीत है। उन्होंने नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों से कहा कि आम जनता के काम करते वक्त यह मत देखना कि उसने आपको वोट दिया या नहीं दिया है।

 इससे पहले पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ककराला व उसहैत के चेयरमैन व सभासदों को मुबारकबाद देने गए थे। इस तरह से उनका जिले में दौरा करना राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। फ़िलहाल उनके इन दौरों को मिशन 2024 से जोड़कर देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : रेल हादसे में जख्मी भाइयों ने कहा- भगवान ने दिया है उन्हें दूसरा जीवन 

ताजा समाचार