रामपुर : पांच लाख और कार न मिलने पर शौहर ने बीवी को दिया तलाक, सात लोगों के लिखाफ रिपोर्ट दर्ज

तहरीर के आधार पर गंज पुलिस ने पति सहित सात लोगों पर दर्ज की रिपोर्ट, 16 जुलाई 2023 को विवाहित के पिता की हुई मौत

रामपुर : पांच लाख और कार न मिलने पर शौहर ने बीवी को दिया तलाक, सात लोगों के लिखाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर, अमृत विचार। दहेज में पांच लाख और कार नहीं मिलने पर शौहर ने बीवी को तलाक दे दिया। तहरीर के आधार पर गंज पुलिस ने पति सहित सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाबूगढ़ निवासी गुलअफशा का कहना है, उसका निकाह पांच साल पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव फैजुल्लानगर निवासी नाजिम से हुआ था। शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन उसके बाद सुसराल वालों ने उससे पांच लाख रुपये और एक कार की मांग कर दी।

16 जुलाई 2023 को उसके पिता की मौत हो गई थी। उसका पति नाजिम ससुराल आया था। ससुराल वालों ने विवाहिता से कहा कि तेरे पिता खत्म हो गए हैं। अब हमको दहेज कहां से मिलेगा, ससुराल वालों के कहने पर नाजिम ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। यह सुनकर महिला के होश उड़ गए थे। उसने गंज थाने में जाकर तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी नाजिम, नूरजहां, इरशाद, इमरान, गुलफाम, दिलशाद, शाईन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : पानी शुद्ध करने के लिए अब प्यूरीफायर की नहीं पड़ेगी जरूरत, 5 साल की मेहनत के बाद रामपुर के प्रोफेसर ने की खोज, जानिए...