काशीपुर: कार की टक्कर से दो कांवड़िये घायल, हालत गंभीर

चिकित्सकों ने हायर सेंटर किया रेफर

काशीपुर: कार की टक्कर से दो कांवड़िये घायल, हालत गंभीर

साथी कांवड़ियों ने किया हंगामा

काशीपुर, अमृत विचार। हरिद्वार से जल भरकर ला रहे दो कांवड़िये कुंडा थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गंभीर घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

दोनों को उनके साथी कांवड़िये मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घायल कांवड़ियों की ओर से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पड़ोसी राज्य यूपी के जिला रामपुर की स्वार तहसील के ग्राम मोहम्मद नगर के रहने वाले अनिल उर्फ सूरज और उसका साथी संजय 13 कावड़िए साथियों के साथ गंगाजल लेने हरिद्वार गए थे। साथी कांवड़ियों के मुताबिक रात करीब 11 बजे के आसपास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टोली के बीच में चल रहे संजय और अनिल को कुंडा स्थित एक पेट्रोल पंप से आगे टक्कर मार दी।

जिस पर कांवड़ियों ने वहां हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गंभीर घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। दोनों को उनके अन्य साथी कांवड़िये मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

रविवार सुबह साथी कांवड़ियों ने अस्पताल के बाहर कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सांकेतिक जाम लगाया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कांवड़ियों को समझाकर शांत कराया। एक घायल कांवड़िए के पिता ने मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना कुंडा प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह फर्त्याल ने बताया कि मामले में तहरीर अनुसार अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: लावारिस जानवरों के लिए चोरगलिया में बनेगी गौशाला 
 

ताजा समाचार

बदायूं: गंगा एक्सप्रेस-वे के काम में लगे डंपर की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम
Auraiya News: गर्मी में लोगों का निकल रहा पसीना...अघोषित बिजली कटौती ने बढ़ाई मुसीबत
Viral Video : निजता के उल्लंघन को लेकर आईपीएल प्रसारक पर भड़के रोहित शर्मा, सुनाई खरी-खरी
हरदोई: तीन दिन से लापता युवक का खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Kanpur: शहरवासियों को लुभा रही फ्रांस और इटली की हवा, सात हजार शहरी विदेश जाकर करेंगे सैर-सपाटा
Fatehpur: पूर्व सैनिकों ने सीबीएसई परीक्षा में जिला टॉपर रहीं अंजली सिंह को किया सम्मानित, परिवारीजनों को दी बधाई