अमेठी: आन्दोलन की राह पर उतरे संजय गांधी अस्पताल के कर्मचारी, एसडीएम सौंपा ज्ञापन

अमेठी: आन्दोलन की राह पर उतरे संजय गांधी अस्पताल के कर्मचारी, एसडीएम सौंपा ज्ञापन

अमेठी। संजय गांधी अस्पताल मुंशीगंज सील होने के बाद अस्पताल का कर्मचारी संघ आन्दोलन की राह पर उतर आया है। गुरुवार को आंदोलित आक्रोशित कर्मियों ने सीएम, राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसील में एसडीएम को दिया है। ज्ञापन में अस्पताल कर्मियों ने बताया है कि वे सभी विगत 35 वर्षों से कार्यरत है। जिला प्रशासन की ओर से अस्पताल को सील कर देने के कारण कार्यरत कर्मचारियों की अजीविका पर संकट उत्पन्न हो गया है। वह सभी बेरोजगार हो गये हैं।

संजय गांधी अस्पताल के बन्द हो जाने से क्षेत्र की लाखो जनता दवा इलाज के लिए भटक रही है। अस्पताल में कार्यरत कर्मचारियों एवं अमेठी क्षेत्र की जनता की चिकित्सा सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए संजय गांधी अस्पताल को संचालित किया जाना आवश्यक है।

कर्मचारियों ने अमेठी की जनता की चिकित्सा सुविधा एवं निरपराधी कर्मचारियों को ध्यान में रखते हुए संजय गांधी अस्पताल मुंशीगंज का संचालन कराए जाने तथा उचित व निष्पक्ष जांच कराये जाने व दोषियों के विरुद्ध उचित कार्यवाही की मांग उठाई है। इस मौके पर संजय सिंह, अरविंद श्रीवास्तव, बृजेश सिंह, संजय सिंह परिहार, विपिन श्रीवास्तव, शांती देवी, रामेश्वर विश्वकर्मा, मुरलीधर, गुड्डी रानी, चन्द्रमान पाण्डेय, फूलचन्द्र तिवारी, राधेश्याम, राजेश यादव, राम प्रकाश, रीता त्रिपाठी, सुमन, माधुरी पाल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -Railway News : यार्ड रिमॉडलिंग के चलते कई ट्रेनें निरस्त, इस रूट पर नहीं होगा संचालन

ताजा समाचार