रामपुर: बिलासपुर में दिन दहाड़े हुए गोलीकांड के आरोपी फरजंद का पुलिस ने किया चालान

रामपुर: बिलासपुर में दिन दहाड़े हुए गोलीकांड के आरोपी फरजंद का पुलिस ने किया चालान

बिलासपुर, अमृत विचार। जमानत पर छूट कर आए युवक की हुई दिन-दहाड़े हत्याकांड के आरोपी का पुलिस ने चालान कर दिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बाइक व निशानदेही पर आला कत्ल बरामद किया था।जबकि आरोपी का पुत्र अभी फरार बताया जा रहा है।

 प्रभारी निरीक्षक नवाब सिंह ने बताया है कि बुधवार को पुलिस ने आरिफ हत्याकांड में नामजद आरोपी फरजंद को केमरी रोड स्थित रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बाइक व उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद कर लिया है। उसका पुत्र राजिम अभी फरार है जिसकी शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

ज्ञात हो कि क्षेत्र के सकटुआ गांव का रहने वाला 28 वर्षीय आरिफ पुत्र फिदा हुसैन सोमवार की दोपहर भैंसिया ज्वालापुर गांव निवासी लियाकत के घर चल रही ग्यारहवीं शरीफ की नियाज में शामिल होने के लिए आया हुआ था। तभी आरोपियों ने घर के बाहर युवक के दो गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था और मौके से फरार हो गए थे। 

घटना से गांव में दहशत का माहौल बन गया था। इसके बाद सूचना पर दलबल के साथ पहुंचें पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि खोखर व कोतवाल नवाब सिंह ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया था। साथ ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का मौका-मुआयना कर सबूत एकत्र किए थे। इसके बाद मृतक के भाई नाजिम हुसैन ने फरजंद अली व उसके पुत्र राजीम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढे़ं- रामपुर: कार डिवाइडर से टकराई, एक की मौत, तीन घायल