रामपुर: ट्रक ने तीन को मारी टक्कर, देवर-भाभी की मौत

शहजादनगर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

रामपुर: ट्रक ने तीन को मारी टक्कर, देवर-भाभी की मौत

रामपुर, अमृत विचार। शहजादनगर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में देवरानी, जेठानी सहित तीन लोग घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद तीनों को अस्पताल लेकर भागे। डाक्टर ने देवर और भाभी को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक महिला का इलाज चल रहा है।
     
केमरी थाना क्षेत्र के गांव रामनगरिया निवासी लक्ष्मन लोधी का 25 वर्षीय बेटा इंद्रपाल अपनी भाभी गीता (26) के साथ किसी काम से बाइक से रामपुर आ रहे थे, जबकि दूसरी बाइक पर इंद्रपाल की पत्नी कुसुम भी शहर आ रही थी। शहजादनगर थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ के पास तीनों लोग सड़क किनारे खड़े होकर बातें कर रहे थे कि इस दौरान तेजी से आ रहे ट्रक ने तीनों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। 

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े। जहां देवरानी-जिठानी और देवर को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डाक्टरों ने इंद्रपाल और उसकी भाभी गीता को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में गांव के ही रहने वाले राकेश बाबू की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें:- रामपुर: सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार रुपये लेकर किशोरी फरार, जांच शुरू

FOOTER:

ताजा समाचार

Online Jobs Apply