बरेली: शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवती को अपहरण कर बनाया बंधक

बरेली: शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवती को अपहरण कर बनाया बंधक

बरेली, अमृत विचार। किला क्षेत्र में मां के साथ दुकान पर काम कर रही युवती काठगोदाम के एक दंपती को पसंद आ गई। दंपती ने युवती की मां से अपने बेटे की शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन युवती और उसकी मां ने प्रस्ताव ठुकरा दिया।

आरोप है कि दंपती ने एक तांत्रिक की मदद से वशीकरण कर युवती को अगवा कर बंधक बना लिया। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के आदेश पर किला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सिटी स्टेशन रोड के पास रहने वाली महिला ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। घर के पास एक किराए की दुकान में चाय और पकौड़ी बेचकर परिवार का पालन पोषण करती हैं। जिसमें उनकी बेटियां हाथ बटाती हैं।

आरोप है कि एक साल पहले उनकी दुकान पर काठगोदाम निवासी अक्कू रस्तोगी ने अपनी पत्नी सीमा के साथ चाय नाश्ता किया था। इसके बाद उनकी दिव्यांग बेटी (22) का अपने बेटे सागर के लिए रिश्ता मांगा। उन्होंने इन्कार करते हुए कहा कि वह अपनी जाति में ही बेटी का रिश्ता करेंगे। इसके बाद दंपती का दुकान पर आना जाना शुरू हो गया।

आरोप है कि वह दुकान पर ताबीज फेंक जाते थे। तंत्र-मंत्र से उन्होंने दिव्यांग लड़की को अपने वश में कर लिया। 18 नवंबर को वह लड़की को मार्केट घुमाने के बहाने अगवा कर ले गए। जब बेटी घर नहीं लौटी तो मां ने उसकी तलाश की। बेटी आरोपियों के कहने पर घर में रखा जेवर और नकदी अपने साथ ले गई है।

काठगोदाम पहुंचने पर पता चला कि आरोपियों ने उनकी बेटी को कैद कर रखा है। बेटी के बारे में पूछने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। एसएसपी के निर्देश पर किला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- बरेली:कानपुर शहर में जल प्रदूषण की रोकथाम के लिए छात्र ने किया शोध