बरेली: शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवती को अपहरण कर बनाया बंधक

बरेली: शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवती को अपहरण कर बनाया बंधक

बरेली, अमृत विचार। किला क्षेत्र में मां के साथ दुकान पर काम कर रही युवती काठगोदाम के एक दंपती को पसंद आ गई। दंपती ने युवती की मां से अपने बेटे की शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन युवती और उसकी मां ने प्रस्ताव ठुकरा दिया।

आरोप है कि दंपती ने एक तांत्रिक की मदद से वशीकरण कर युवती को अगवा कर बंधक बना लिया। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के आदेश पर किला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सिटी स्टेशन रोड के पास रहने वाली महिला ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। घर के पास एक किराए की दुकान में चाय और पकौड़ी बेचकर परिवार का पालन पोषण करती हैं। जिसमें उनकी बेटियां हाथ बटाती हैं।

आरोप है कि एक साल पहले उनकी दुकान पर काठगोदाम निवासी अक्कू रस्तोगी ने अपनी पत्नी सीमा के साथ चाय नाश्ता किया था। इसके बाद उनकी दिव्यांग बेटी (22) का अपने बेटे सागर के लिए रिश्ता मांगा। उन्होंने इन्कार करते हुए कहा कि वह अपनी जाति में ही बेटी का रिश्ता करेंगे। इसके बाद दंपती का दुकान पर आना जाना शुरू हो गया।

आरोप है कि वह दुकान पर ताबीज फेंक जाते थे। तंत्र-मंत्र से उन्होंने दिव्यांग लड़की को अपने वश में कर लिया। 18 नवंबर को वह लड़की को मार्केट घुमाने के बहाने अगवा कर ले गए। जब बेटी घर नहीं लौटी तो मां ने उसकी तलाश की। बेटी आरोपियों के कहने पर घर में रखा जेवर और नकदी अपने साथ ले गई है।

काठगोदाम पहुंचने पर पता चला कि आरोपियों ने उनकी बेटी को कैद कर रखा है। बेटी के बारे में पूछने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। एसएसपी के निर्देश पर किला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- बरेली:कानपुर शहर में जल प्रदूषण की रोकथाम के लिए छात्र ने किया शोध

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: बांदा से आरके सिंह पटेल और हमीरपुर से पुष्पेंद्र होंगे भाजपा के प्रत्याशी
Lok Sabha Election: Fatehpur से तीसरी बार चुनाव लड़ेगी साध्वी निरंजन ज्योति...प्रत्याशियों में दौड़ी खुशी की लहर
लखनऊ : नकली आंखों को नहीं पहचान पायेंगी असली आंखें, केजीएमयू में शोध जारी
संभल: हाथों पर सजी थी महंदी...रिश्तेदारों में बांट दिए थे शादी कार्ड, लड़के ने किया इंकार तो दर्ज हुई FIR!जाने मामला
बदायूं: रौब झाड़कर करता था उगाही, पुलिस ने पकड़ा फर्जी सिपाही...सलाखों के पीछे आरोपी
गुजरात के सीएम ने मंत्रिमंडल के साथ किए भगवान रामलला के दर्शन, कहा- प्राण प्रतिष्ठा के साथ हुई नए युग की शुरुआत
Online Jobs Apply