बरेली: ससुराल गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत, रास्ते में शव छोड़कर भागे ससुराली

बरेली: ससुराल गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत, रास्ते में शव छोड़कर भागे ससुराली

बरेली, अमृत विचार। सुसराल गए युवक की संदिग्ध हालात में अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद ससुरालीजन उसे एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस दौरान मृतक के परिजन भी पहुंच गए, जिन्हें देखकर ससुराली शव छोड़कर फरार हो गए।

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक, आंवला थाना क्षेत्र के मधुपुरी गांव निवासी गजराज सिंह ने अपने 25 वर्षीय बेटे दीपक की शादी चार साल पहले आंवला के ही देवीपुरा गांव में की थी। वहीं शुक्रवार को दीपक अपनी पत्नी खुशी को लेने सुसराल गया था। जहां रात में अचानक दीपक की तबीयत बिगड़ गई।

जिसकी सूचना ससुरालीजनों ने गाजियाबाद में रह रहे उसके भाई को दी। जब रात में हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो ससुरालीजन एंबुलेंस से उसे इलाज के लिए बरेली लेकर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होने पर मृतक दीपक के परिजन भी पीछे से पहुंच गए। इस दौरान रामगंगा पुल पर उन्हें देखकर ससुरालीजन श‍व को एंबुलेंस में छोड़कर फरार हो गए। जिसके चलते परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- बरेली: एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह का तबादला, अब शिवराज को मिली जिम्मेदारी

FOOTER:
Online Jobs Apply