WPL: यूपी वॉरियर्स ने वृंदा पर की रुपयों की बरसात, बेस प्राइज से 13 गुना ज्यादा कीमत में खरीदा

WPL: यूपी वॉरियर्स ने वृंदा पर की रुपयों की बरसात, बेस प्राइज से 13 गुना ज्यादा कीमत में खरीदा

लखनऊ। वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के लिए ऑक्शन में भारत की अनकैप्ड प्लेयर वृंदा दिनेश पर यूपी वॉरियर्स की टीम ने पैसों की बरसात कर दी। यूपी वॉरियर्स ने उन्हें 1.3 करोड़ की कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया। ऑक्शन में वृंदा का बेस प्राइस सिर्फ 10 लाख था लेकिन जैसे उनका नाम आया उन पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वारियर्स के बीच होड़ सी मच गई। हालांकि ऑक्शन में यूपी वारियर्स ने आरसीबी को पछाड़ दिया और इस भारतीय खिलाड़ी को अपने खेमे शामिल कर लिया।

वृंदा कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट खेलती हैं। वृंदा एक ओपनर बल्लेबाज हैं। वृंदा ने अब तक कुल 17 टी20 मैचों खेल चुकी हैं, जिसमें उन्होंने 126.10 की स्ट्राइक रेट से 357 रन बनाए हैं। यही कारण है की यूपी की टीम ने वृंदा पर उनके बेस प्राइस से 13 गुणा अधिक रकम पर खरीदा है। वृंदा सीनियर महिला टी20 ट्रॉफी में भी अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा चुकी हैं।

 वृंदा ने इस प्रतियोगिता में 7 पारियों में 154.01 के विध्वंसक स्ट्राइक रेट से 211 रन बनाए। इसके अलावा उन्हें भारत ए के लिए भी खेलने मौका मिला था। भारत ए के लिए वृंदा इंग्लैंड ए के खिलाफ मैदान पर उतरी थीं। हाल की में उन्हें तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों के लिए भी स्क्वाड में शामिल किया गया था। वृंदा दिनेश मेद लैनिंग को अपना आइडियल क्रिकेटर मानती हैं। वृंदा ने ऑक्शन से पहले सभी पांच फ्रेंचाइजियों के ट्रायल में हिस्सा लिया था। 

यह भी पढ़ें:-अमेठी: हर घोटाले में कांग्रेस का नेता शामिल, स्मृति ईरानी ने Congress पर साधा निशाना