रामपुर : जयाप्रदा के अधिवक्ता ने रिकॉल वारंट के लिए कोर्ट में लगाया प्रार्थना पत्र, कल आएगा फैसला

रामपुर : जयाप्रदा के अधिवक्ता ने रिकॉल वारंट के लिए कोर्ट में लगाया प्रार्थना पत्र, कल आएगा फैसला

रामपुर, अमृत विचार। पूर्व सांसद जयाप्रदा के अधिवक्ता ने मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में रिकॉल वारंट के लिए प्रार्थना पत्र दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों की बहस हुई। अब इस मामले में बुधवार को आदेश आएगा।

बताते चलें कि स्वार कोतवाली में लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में 2019 में मुकदमा कायम कराया गया था। जिसमें पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले में अभियोजन की गवाही पूरी हो चुकी है। पूर्व सांसद को अपने बयान दर्ज कराने हैं, लेकिन वह बयान दर्ज कराने कोर्ट नहीं पहुंच रही हैं। कुछ समय पहले कोर्ट ने उनके गैर जमानती वारंट जारी किए थे।

इसके अलावा केमरी थाना क्षेत्र में आचार संहिता उल्लंघन मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में भी कोर्ट में पेश नहीं होने के कारण उनके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हुए थे। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता असगर खां कोर्ट पहुंचे। जहां उन्होने रिकॉल वारंट के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। इस पर दोनों पक्षों की बहस हुई।

जिसके बाद कोर्ट ने बुधवार को तारीख नियत कर दी। जयाप्रदा के दोनों ही मामलो में गैर जमानती वारंट जारी हैं। साथ ही जमानतियों को भी नोटिस जारी कर रखे हैं। अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि जयाप्रदा के अधिवक्ता ने रिकॉल वारंट के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र लगाया है। जिस पर दोनों पक्षों की बहस हो गई है। बुधवार को इस मामले में आदेश होगा।

ये भी पढ़ें:- रामपुर में ठंड का 'थर्ड डिग्री' टॉर्चर शुरू...पांच डिग्री पहुंचा तापमान