लखनऊ: बीजेपी के दीवार लेखन अभियान की भूपेंद्र चौधरी ने की शुरुआत, लिखा- 'एक बार फिर मोदी सरकार'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर की सदर विधानसभा में दीवार लेखन कार्यक्रम में करेंगे सहभागिता

लखनऊ: बीजेपी के दीवार लेखन अभियान की भूपेंद्र चौधरी ने की शुरुआत, लिखा- 'एक बार फिर मोदी सरकार'

अमृत विचार, लखनऊ। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के देशव्यापी "वॉल राइटिंग" अभियान की शुरुआत सोमवार को उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कर दी है। भूपेंद्र चौधरी ने राजधानी लखनऊ में मध्य विधानसभा के मंडल-2 के बूथ संख्या 240 पर "दीवार लेखन अभियान" के अंतर्गत पार्टी का चिन्ह 'कमल का फूल' बनाकर अभियान का शुभारंभ किया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, प्रदेश महामंत्री संजय राय समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी हजरतगंज स्थित दीवार पर कमल का फूल बनाकर और साथ ही एक बार फिर मोदी सरकार लिखकर दीवार लेखन अभियान का हिस्सा बने। ब्रजेश पाठक ने अयोध्या में दीवार लेखन कर अभियान में सहभागिता की। पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गोरखपुर की सदर विधानसभा में दीवार लेखन कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे। उन्होंने बताया कि 30 जनवरी तक चलने वाले दीवार लेखन कार्यक्रम के संदर्भ में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने मुरादाबाद में पश्चिम क्षेत्र की बैठक कर पार्टी पदाधिकारियों को अभियान के संदर्भ में व्यापक चर्चा करते हुए दिशा निर्देश दिये। प्रदेश महामंत्री संगठन ने बैठक में कहा कि सभी बूथों पर दीवार लेखन का कार्यक्रम शत-प्रतिशत चलाया जाय और सभी जनप्रतिनिधि इसमें अपनी सहभागिता भी सुनिश्चित करे। बीजेपी के दीवार लेखन अभियान की प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने की शुरुआत (1)

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पूरे देश में दीवार लेखन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को लोधी कॉलोनी स्थित मेहरचंद मार्केट से की है। साथ ही सभी प्रदेशों के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्रियों ने आज से अभियान शुरू कर दिया है। वहीं कल से सभी सांसद,विधायक और वरिष्ठ नेताओं से लेकर जमीनी स्तर के नेता अपने क्षेत्र में इस अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि साल 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने। देश में समावेश करके सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास को आगे ले जाएं। इस मुहिम के साथ ये अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: BJP के 'शुक्रिया मोदी भाईजान' अभियान की हुई शुरुआत, मुस्लिम महिलाओं ने PM Modi को बोला- Shukriya