प्राण प्रतिष्ठा के बाद गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी का हुआ भव्य स्वागत, एयरपोर्ट से लेकर गोरखनाथ मंदिर तक उमड़ा सैलाब

प्राण प्रतिष्ठा के बाद गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी का हुआ भव्य स्वागत, एयरपोर्ट से लेकर गोरखनाथ मंदिर तक उमड़ा सैलाब

गोरखपुर। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पहली बार शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर पहुंचने पर ढोल-नगाड़ों के साथ पुष्पवर्षा कर भव्य स्वगात किया जा रहा है। सीएम योगी के स्वागत के लिए गोरखपुर एयरपोर्ट से लेकर गोरखनाथ मंदिर तक लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा है।

सीएम योगी के स्वागत के लिए गोरखपुर एयरपोर्ट से लेकर गोरखनाथ मंदिर तक करीब 20 स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक के साथ स्थानीय लोग पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत कर रहे हैं। बता दें, मोहदीपुर, यातायात तिराहा, झूलेलाल मंदिर के पास भारी संख्या मे लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत करने के लिए ढोल नगड़े के साथ पहुंचे पहुंचे हैं। समर्थक जय श्रीराम के नारे लगाकर सीएम योगी का स्वागत कर रहे हैं। 

बता दें कि सीएम योगी रविवार को को दो अलग-अलग कार्यक्रमों में सफाई मित्रों का सम्मान एवं अध्ययनरत युवाओं में स्मार्टफोन-टैबलेट का वितरण करेंगे। दोनों कार्यक्रमों में संबोधन के जरिये मुख्यमंत्री का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा। सफाई मित्रों के सम्मान समारोह के मंच से सीएम नगर निगम की 116.08 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण भी करेंगे।