Kanpur News: 12 मार्च तक प्रत्येक गांव में पहुंचेगी BJP... किसान मोर्चा ने चुनाव से पहले कसी कमर

Kanpur News: 12 मार्च तक प्रत्येक गांव में पहुंचेगी BJP... किसान मोर्चा ने चुनाव से पहले कसी कमर

कानपुर में 12 मार्च तक प्रत्येक गांव में भाजपा पहुंचेगी। किसान मोर्चा ने चुनाव से पहले कमर कसी।

कानपुर, अमृत विचार। किसान मोर्चा ने 12 फरवरी से 12 मार्च तक प्रत्येक मंडल में गांव तक जाने की योजना बनाई है। जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने कहा कि इस दौरान केंद्र सरकार की ओर से किसानों के लिए प्रधानमंत्री किसान सिंचाई योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में किसानों द्वारा जो भी फसलों का उत्पादन किया जाएगा उसमें सभी फसलों का बीमा भी किया जाएगा।

कृषि विकास योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना और न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ावा देने के साथ-साथ किसानों की है दोगुनी हो नीम कोटेड यूरिया को डीएपी को सरकार ले आई है उर्वरक क्षमता बढ़ाने के लिए भी सरकार प्रतिबद्ध है। इस दौरान जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा अनुज दिक्षित, रवि सिंह, राघव तिवारी, सुनील महिवाल, अंकुर शुक्ला, अन्नू गुप्ता, सत्य प्रकाश रहे। 

भारत रत्न देने पर बांटी मिठाई

पूर्व प्रधानमंत्री  पीवी नरसिम्हा राव, चौधरी चरण सिंह और डॉ. एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर पार्टी कार्यालय नवीन मार्केट में मिठाई बांटी गई। उत्तर के जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने सभी पदाधिकारियों को मिष्ठान खिलाकर पीएम नरेंद्र मोदी का आभार ज्ञापित किया। 

भाजपा का मूल मंत्र महिला सशक्तिकरण

जिला कार्यालय नवीन मार्केट में जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा सरोज सिंह की अध्यक्षता में शक्ति वंदन कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। इस कामकाजी बैठक में मुख्य अतिथि, जिला अध्यक्ष दीपू पांडे, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा रीता शास्त्री, उपरोक्त कार्यक्रम की संयोजिका एवं क्षेत्रीय महामंत्री पुष्पा तिवारी, क्षेत्रीय महामंत्री जयंती वर्मा कहा कि भाजपा अपनी चुनावी मोड पर आ चुका है और हम लोकसभा 2024 के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। स्मार्ट सिटी सम्मेलन 12 फरवरी को आयोजित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मेगा लेदर क्लस्टर... सपनों को जमीन मिली पर उड़ान भरने को पंख अभी दूर, लेदर क्लस्टर में 250 टेनरियां होंगी स्थापित