Kanpur News: एटीएस कमांडो के पिता ने लगाई फांसी; सुपरवाइजर के नाम लिखा सुसाइड नोट... धमकाने का लगाया आरोप...

मृतक से सुपरवाइजर ने उधार लिया था, मांगने पर धमकाता था

Kanpur News: एटीएस कमांडो के पिता ने लगाई फांसी; सुपरवाइजर के नाम लिखा सुसाइड नोट... धमकाने का लगाया आरोप...

कानपुर, अमृत विचार। रुपये न देने पर सुपरवाइजर के नाम सुसाइड नोट लिखकर एटीएस कमांडो के सिक्योरिटी गार्ड पिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। शुक्रवार सुबह जब काफी देर तक पिता घर में ऊपरी मंजिल ने नीचे नहीं उतरे तो बेटा देखने पहुंच गया। जहां उनका शव फांसी के फंदे से लटकता देखकर उसके होश उड़ गए। आनन-फानन शोर मचाकर घटना की जानकारी दी, तो चीखपुकार मच गई। 
 
गोपाल नगर न्यू आजाद नगर के पास निवासी 58 वर्षीय शिवकुमार पांडेय सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। बेटे अंजनि कुमार ने बताया कि उनका पिछले दो वर्षों से डॉ उन्नति कुमार से न्योरों का इलाज चल रहा था। बेटे ने आरोप लगाया कि पिता को सुपरवाइजर से कुछ रुपये लेना था। आरोप है कि सुपरवाइजर रुपये देने से इन्कार कर धमकी देते हुए कार्रवाई कराने की बात कहता रहा। 

जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड में यही सब बातें लिखी और जान दे दी। बेटे अंजनि कुमार ने बताया कि कुछ दिन में उसका तिलक और शादी है। शादी को लेकर घर में काम चल रहा था। शुक्रवार सुबह जब पिता ऊपर कमरे से नीचे नहीं उतरे तो ऊपर जाकर देखा जहां उनका शव फांसी के फंदे से लटक रहा था और नीचे सुसाइड नोट रखा था। घटना के बाद मृतक की पत्नी इंद्रा पांडेय अचेत हो गईं। 

अंजनि ने बताया कि उनका दूसरा भाई विशाल पांडेय लखनऊ में एटीएस में कमांडो है, वहीं तीसरे नंबर का भाई अमित पांडेय दवा का व्यापार करते हैं। बताया कि शादी के कार्ड बांटे जा रहे थे, जिससे पिता बहुत खुश थे। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

परिजनों ने थाने में आरोपी सुपरवाइजर के खिलाफ तहरीर दे दी है। इस संबंध में सेन पश्चिम पारा प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि परिजन पहले दाह संस्कार कर लें। इसके बाद दोनों पक्षों को बैठाकर सुसाइड नोट में लगाए गए आरोपों की जांच की जाएदी। जो भी गलत होगा उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Mahoba News: महिला ने थाने में खाया जहर; छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर चार दिन से काट रही थी चक्कर...