Unnao: 19 दिन बाद ओमान से घर पहुंचा युवक का शव, बिलख उठे परिजन; इस वजह से ओमान में हुई थी मौत... पढ़ें पूरी खबर..

Unnao: 19 दिन बाद ओमान से घर पहुंचा युवक का शव, बिलख उठे परिजन; इस वजह से ओमान में हुई थी मौत... पढ़ें पूरी खबर..

उन्नाव, अमृत विचार। बीघापुर कोतवाली अंतर्गत नगर के मोहल्ला शंकर नगर निवासी युवक की ओमान में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। परिजनों ने उसकी मौत पर आशंका जताते हुए शव मंगवाने की मांग सरकार से की थी। विदेश मंत्रालय के हस्तक्षेप के बाद 19 दिन बाद शव घर आया तो परिजन बिलख उठे। 

बता दें कि बीघापुर कोतवाली अंतर्गत नगर पंचायत क्षेत्र के मोहल्ला शंकर नगर निवासी सर्वेश (25) ओमान में एक शेख की लांड्री में कपड़े धुलाई का काम करता था। परिजनों के मुताबिक बीती नौ फरवरी को उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। 10 दिन बाद परिजनों को इसकी जानकारी मिली। तब से मां की आंखे बेटे का देखने के लिए रो-रोकर पथरा गई थीं। मंगलवार को शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

सर्वेश बीती दो फरवरी को घर से ओमान जाने को निकला था और तीन फरवरी को फ्लाइट थी। वह पांच तारीख को वहां पहुंचा था। सात फरवरी को फोन पर उसने मां रामकली से बात की थी। केरल की संस्था के सदस्य समीर पुकप्राथ ने 19 फरवरी को दुर्घटना में सर्वेश की मौत की जानकारी दी थी। 

बहन ने बताया कि समीर ने शव भारत लाने में मदद का आश्वासन दिया था। विवाहित बहन पूजा ने बताया कि 7 फरवरी के बाद भाई का कोई फोन नहीं आया था। मां, बहन व परिजन सर्वेश की हत्या की आशंका जताते रहे। सर्वेश ही घर का खर्च उठता था। उसका एक छोटा भाई नितेश मंदबुद्धि है। सर्वेश का परिवार पीएम आवास से मिली कॉलोनी में रहता है।

यह भी पढ़ें- Unnao: मर्चेंट नेवी अफसर ने फांसी लगाकर दी जान; प्रमोशन के बाद लखनऊ में चल रही थी ट्रेनिंग, लोगों में रही यह चर्चा... पढ़ें

ताजा समाचार