गायत्री प्रसाद प्रजापति पर ईडी का शिकंजा, बेटे अनुराग को अपने साथ ले गई टीम, परिजनों ने लगाए आरोप  

गायत्री प्रसाद प्रजापति पर ईडी का शिकंजा, बेटे अनुराग को अपने साथ ले गई टीम, परिजनों ने लगाए आरोप  

लखनऊ. गायत्री प्रजापति के खिलाफ एक बार फिर ईटी एक्टिव हो गई है। गुरुवार को ईडी की एक टीम ने गायत्री प्रजापति के अमेठी स्थित घर पर छापेमारी की है। इस दौरान ईडी की टीम ने घंटो पड़ताल की है। इस दौरान ईडी की टीम पूर्व मंत्री के बेटे अनुराग प्रजापति को अपने साथ ले गई है। पूर्व मंत्री के आवास पहुंची टीम ने छापेमारी के दौरान कई सवाल किए। करीब 12 घंटे की छापेमारी के दौरान ईडी की टीम ने कई दस्तावेज जब्त किए हैं। इस दौरान ईडी ने प्रॉपर्टी व बैंक अकाउंट के बारे में डिटेल जुटाई है। 
ईडी पर परिजनों का आरोप 
छापेमारी के बाद परिजनों ने ईडी पर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि ईडी हमारे परिवार को परेशान कर रही है। हमारी सभी सम्पत्ति पहले ही जब्त की जा चुकी है हमारे पास कुछ नहीं बचा है। ईडी आए दिन हमें परेशान करती है। ईडी की कार्रवाई से हम बहुत परेशान है। 
प्रजापति के परिजनों को तबीयत हुई खराब 
बताया जा रहा है कि ईड की छापेमारी व कार्रवाई के बाद गायत्री प्रजापति की पत्नी व बहू की तबीयत खराब हो गई है। घटना के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि ईडी की कार्रवाई के दौरान पूर्व मंत्री की पत्नी व बहू की तबीयत खराब हो गई है जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।