Kanpur: रुपये न देने पर महिला समूह की कार्यकत्री की अश्लील फोटो की वायरल...शिकायत करने पर दी गोली मारने की धमकी

कानपुर में रुपये न देने पर महिला समूह की कार्यकत्री की अश्लील फोटो की वायरल

Kanpur: रुपये न देने पर महिला समूह की कार्यकत्री की अश्लील फोटो की वायरल...शिकायत करने पर दी गोली मारने की धमकी

कानपुर, अमृत विचार। सचेंडी निवासी महिला सहायता समूह में काम करने वाली कार्यकत्री की एक युवक ने रुपये न देने पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। कार्यकत्री का आरोप है कि फोटो वायरल होने के बाद  उसने युवक से शिकायत की तो उसने बेटे को जान से मारने की धमकी दी। डीसीपी पश्चिम से शिकायत के बाद दो नामजद व अज्ञात के खिलाफ सचेंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। 

सचेंडी थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि वह महिला समूह की सदस्य होने के कारण गांव-गांव जाकर बैठक करती है। इस दौरान क्षेत्र की महिला से उसकी मित्रता हो गई। इसी दौरान महिला का भाई फतेहपुर के चंदवारा गांव निवासी राम सिंह उर्फ पप्पू भी उसके संपर्क में आ गया।

राम सिंह की महिला से मोबाइल से बातचीत शुरू हो गई। बातचीत के दौरान राम सिंह ने बरगला कर रुपये भी ले लिए। इसके बाद अश्लील फोटो बनाकर 20 हजार रुपये की मांग करने लगा। मना करने पर बिनौर गांव निवासी अरविंद सिंह के मोबाइल पर अश्लील फोटो भेज दी।

जिसके बाद अरविंद ने अश्लील फोटो पूरे गांव में वायरल कर दी। सचेंडी थाना प्रभारी ने बताया कि आईटी एक्ट, छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Holi 2024: होली के त्योहार पर जमकर हो रही खरीदारी, बाजारों में लौटी रौनक...इस तरह की पिचकारी की ग्राहक कर रहे डिमांड