अमरोहा : प्रत्याशी दानिश अली सहित कई लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

अमरोहा : प्रत्याशी दानिश अली सहित कई लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

अमरोहा, अमृत विचार। जिले में बसपा से सांसद रहे दानिश अली के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने का मुकदमा हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में दर्ज हुआ है। दानिश अली वर्तमान में अमरोहा से इंडिया महागठबंधन के कांग्रेस पार्टी से सांसद प्रत्याशी हैं।

शनिवार को इंडिया गठबंधन की ओर से हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में होटल ली ग्रांड में एक बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक के लिए आयोजक राहत अली की ओर से परमीशन के लिए ऑनलाइन आवेदन भी किया गया। लेकिन प्रशासन की ओर से परमीशन को स्वीकृत नहीं किया गया। परमीशन न होने के बावजूद भी दानिश अली और समर्थकों व पार्टी  के पदाधिकारियों द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। इसकी जानकारी जब हापुड़ की चुनाव निगरानी समिति में उड़न दस्ता प्रभारी प्रमोद कुमार को हुई तो वह तत्काल टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

प्रमोद कुमार ने दर्ज कराई एफआईआर में कहा है कि सांसद प्रत्याशी और गठबंधन पार्टी के नेताओं द्वारा बैठक की जा रही थी, जिसमें करीब 300 लोग शामिल थे। वाहनों को भी सड़क पर बेतरतीब तरीके से खड़ा कर मार्ग को अवरूद्ध किया गया था। इस पर उड़न दस्ता प्रभारी प्रमोद कुमार द्वारा सांसद प्रत्याशी दानिश अली, आयोजक राहत अली, सपा जिलाध्यक्ष बबलू गुर्जर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सोलंकी सहित शहजाद चौधरी, रिजवान व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की धारा 173 एफ, 188, 143 आईपीसी में मुकद्दमा कोतवाली में दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : जामिया में बच्चों को परीक्षा दिलाने जा रही कार का एक्सीडेंट, हादसे में ड्राइवर और एक छात्र की मौत