बरेली : PM कहते देश से भ्रष्टाचार हटाओ, विपक्ष कहता भ्रष्टाचारियों को बचाओ- बीजेपी

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एकजुटता से चुनाव लड़ने का भरा दम

बरेली : PM कहते देश से भ्रष्टाचार हटाओ, विपक्ष कहता भ्रष्टाचारियों को बचाओ- बीजेपी

बरेली, अमृत विचार। दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को मुख्यंमत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में हुई इंडिया गठबंधन की रैली को लेकर आज बरेली में बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें बीजेपी नेताओं ने इंडिया गठबंधन की रैली को भ्रष्टाचार के भाईचारा का डेली शॉप करार दिया है।

इसके साथ ही कहा कि एक तरफ पीएम मोदी जहां देश से भ्रष्टाचार हटाने की बात कह रहे हैं तो वहीं इंडिया गठबंधन के नेता भ्रष्टाचारी को बचाने में जुटे हुए हैं। आगे कहा कि 140 करोड़ देशवासी पीएम मोदी का परिवार हैं। जिन्हें भ्रष्टाचार से बचाने के लिए पीएम मोदी लड़ाई लड़ रहे हैं।

बीजेपी नेताओं ने इंडिया गठबंधन को भ्रष्टाचार की बारात करार देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के साथ चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, तो वहीं बिहार में आरजेडी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार पहले ही घोषित कर दिए हैं। कर्नाटक में उद्धव ठाकरे भी अपने उम्मीदवार उतार चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और विपक्ष के गठबंधन का कोई मतलब नहीं रह गया है। क्योंकि सांसद और विधायक इन पार्टियों को छोड़कर जा रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को कोई पूछ ही नहीं रहा है।

इस दौरान बरेली में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की रणनीति को लेकर प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार ने कहा कि बरेली में सांसद संतोष गंगवार पार्टी का कुशल नेतृत्व कर रहे हैं। वह चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। शहर से लेकर गांव तक सभी उन्हें पूरे जोर-खरोश से चुनाव लड़ा रहे हैं। वहीं मेयर डॉ उमेश गौतम ने कहा कि जिला स्तर से पन्ना प्रमुख सभी इस चुनाव को लेकर पूरी तरह जुटे हुई हैं, जिसके बल-बूते उनकी पार्टी प्रत्याशी लाखों वोटों से जीत दर्ज कराएंगे। 

पत्रकार वार्ता में प्रमुख रूप से वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार, लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार, महापौर डॉक्टर उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, अनिल कुमार एडवोकेट, मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: प्रेमी के साथ गई युवती एक दिन बाद लौटी घर, मां ने लगाई फटकार तो दे दी जान