शाहजहांपुर: रोडवेज बस खड़े ट्रक में पीछे से घुसी, कुशीनगर की शिक्षक महिला की मौत...17 घायल

शाहजहांपुर: रोडवेज बस खड़े ट्रक में पीछे से घुसी, कुशीनगर की शिक्षक महिला की मौत...17 घायल

तिलहर/शाहजहांपुर, अमृत विचार। गोरखपुर से नई दिल्ली जा रही पडरौना डिपो की रोड़वेज की बस हाईवे पर शुक्रवार तड़के तिलहर क्षेत्र में एक खड़े ट्रक में घुस गई। बस के एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे बस में सवार कुशीनगर की महिला शिक्षक की मौत हो गई, जबकि परिचालक सहित 17 लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई गई है। जिन्हें तिलहर सीएचसी जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बाकी का तिलहर सीएचसी पर इलाज चल रहा है। मामूली घायलों को दूसरे वाहन से गंतव्य को रवाना कर दिया गया।

पडरौना डिपो की रोडवेज बस लगभग 25 यात्रियों को गोरखपुर वाया कुशीनगर से होकर दिल्ली जा रही थी। शुक्रवार तड़के करीब 4:15 बजे बस तिलहर में डायमंड होटल के पास सड़क के किनारे खड़े मक्का से भरे ट्रक में पीछे से टकरा गई। घटना में बस के परिचालक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 

बस में आगे की ओर बैठी कुशीनगर के एक प्राथमिक विद्यालय की महिला शिक्षक मंजूरानी की मौत हो गई। वह मेरठ के दौराला के मंडोर की रहने वालीं थीं। वहीं कुशीनगर के थाना रामपोल के गांव सिदमे निवासी 38 वर्षीय परिचालक रवि कुमार शर्मा, बदायूं के थाना बिसौली के गांव सुजानपुर निवासी 22 वर्षीय शालू पत्नी ओमपाल और शालू की गोद में उसकी तीन माह की बच्ची दिया, कुशीनगर के थाना सरपतहई के गांव खजुरिया निवासी 32 वर्षीय सिंगामन, उधम सिंह नगर के थाना खटीमा के गांव चारूबेहटा निवासी 45 वर्षीय महत्तम गुप्ता, पप्पू, गोरखपुर निवासी रोहित, मुन्ना और उनकी पत्नी विंद्रावती, बेटी रिंकी, विक्रम, महाराजगंज निवासी सत्यपाल, ज्योति, गोविंद, बिजनौर निवासी हेमराज सिंह, सीतापुर निवासी देवेंद्र कुमार, बरेली निवासी रामवीर घायल हो गए। 

इस हादसे में मासूम बच्ची के दोनों पैर जख्मी हो गए। उसकी मां शालू बेहोश हो गई। घटना की सूचना पर सीओ प्रयांक जैन, थाना प्रभारी विशाल प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भेज दिया, जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: इन छह नेताओं ने विधायक से सांसद बन केंद्र की राजनीति में बनाई पहचान