रेवती रमण सिंह के घर पहुंचे प्रमोद तिवारी, कहा-यहां कांग्रेस के मुकाबले कोई नहीं,उज्जवल की जीत सुनिश्चित  

रेवती रमण सिंह के घर पहुंचे प्रमोद तिवारी, कहा-यहां कांग्रेस के मुकाबले कोई नहीं,उज्जवल की जीत सुनिश्चित  

प्रयागराज, अमृत विचार। मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने राजापुर स्थित समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रेवती रमण सिंह के आवास पर पहुंचकर राजनीतिक चर्चा की। उन्होंने रेवती रमण को अपना चार दशक पुराना पारिवारिक मित्र बताया। इस दौरान इलाहाबाद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी उज्वल रमण सिंह भी मौजूद रहे। 

रेवती रमण के आवास पर पहुचे प्रमोद तिवारी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रमोद तिवारी ने कहा कि पार्टी पूरी ताकत के साथ उज्जवल रमण सिंह को चुनाव लड़ाएगी। उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस के प्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। कहा कि कुंवर रेवती रमण सिंह सबसे ज्यादा समय तक इलाहाबाद क्षेत्र की सेवा की है।  रेवती रमण सिंह और उनके बेटे उज्जवल रमण सिंह चुनाव में खड़े हो गए हैं तो अब कोई मुकाबला किसी से नहीं है। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद संसदीय सीट पर भाजपा ने सरेंडर कर दिया है और सोच समझकर ही प्रत्याशी उतारा है। प्रमोद तिवारी ने कहा की फूलपुर इलाहाबाद लोकसभा समेत आसपास जिलों की सीटों पर प्रचार-प्रसार काफी जोरों पर है। इसे देखते हुए कांग्रेस की ओर से पार्टी के प्रमुख नेताओं व इंडिया गठबंधन की संयुक्त रैली का प्रस्ताव राष्ट्रीय नेतृत्व को भेजा जायेगा। 

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह ने कहा कि लोकसभा के चुनावी महासमर के बीच सूबे की सियासी राजधानी की पहचान रखने वाली संगमनगरी मुख्यालयों की शिफ्टिंग से अपना अस्तित्व बचाने के लिए जूझ रही है। एक-एक कर मुख्यालय लखनऊ स्थानांतरित होते जा रहे हैं, लेकिन इसी शहर से डिप्टी सीएम और सत्ता के सांसद के होते हुए भी इसकी आवाज सियासी गलियारों में नहीं गूंज सकी है। ऐसे में प्रयागराज की पुरानी पहचान धूमिल होती जा रही है। जिसको बचाने की प्राथमिकता होगी। वहीं नैनी में लगातार बंद हो रहे कारखानो को भी पुनर्जीवित करना बड़ा मुद्दा होगा।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरेश यादव, अरुण तिवारी, पूर्व विधायक विजय प्रकाश, हरिकेश त्रिपाठी, सुधाकर तिवारी, मुकुंद तिवारी, हसीब अहमद, गौरव पाण्डेय, तलत अजीम, रईस अहमद, प्रमोद पटेल, मनोज पासी, राकेश पटेल, मो असलम, सुशील तिवारी, जीतेन्द्र राय,  समेत आदि लोग मौजूद रहें।

ये भी पढ़ें -इलेक्टोरल बॉन्ड से भाजपा का बैंड बज गया, बोले अखिलेश यादव- चंदा वसूली करने वालों का जनता करेगी सफाया