सुलतानपुर डिपो से 66 रोडवेज बस गईं बाहर, यात्रियों के सामने संकट 

45 बस गई अयोध्या तो 21 बसे लगी है लोकसभा चुनाव में

सुलतानपुर डिपो से 66 रोडवेज बस गईं बाहर, यात्रियों के सामने संकट 

सुलतानपुर, अमृत विचार। परिवहन निगम के पास बसों का अभाव हो गया है। बस की कमी के चलते इस चिलचिलाती धूप में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। घंटों इंतजार के बाद बस जैसे ही स्टेशन पर आती है चढ़ने के लिए मारामारी मच जाती है।

तेज धूप के साथ लू आग उगल रही है। वहीं, निगम की बसों ने यात्रियों को और परेशानी में डाल दिया है। सहालग के चलते लोगों को मजबूरी में घर से निकलना पड़ रहा है। बताते चलें कि निगम के पास अनुबंधित बसों को मिलाकर कुल 125 बस है। जिनमें से 45 बसों को क्षेत्रीय प्रबंधक ने राम नवमी के चलते अयोध्या मंगा लिया है। वहीं, परिवहन निगम की चार बसे पहले से ही जिले में आए अर्धसैनिक बलों को लेकर चल रही है। निगम की 12 बसों से होमगार्ड के जवान पहले चरण के लोकसभा चुनाव कराने बिजनौर गए हैं। पांच बसों से पुलिस के जवान भी बिजनौर गए हैं। ऐसे में निगम की 66 बसे बाहर चली गई है। जिनके चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

20 अप्रैल से मिलेगी कुछ राहत
पुलिस व होमगार्ड जवानों को लेकर गई बसें पहले चरण में बिजनौर, दूसरे चरण में गाजियाबाद, तीसरे चरण में फिरोजाबाद व चौथे चरण में 13 मई को इटावा में लोकसभा चुनाव संपन्न कराकर लौटेगी। वहीं अयोध्या गई 45 बसे 20 अप्रैल के बाद वापस डिपो आ जाएगी। तब जाकर यात्रियों को कुछ राहत मिलेगी।

जान जोखिम में डाल डग्गामार से हो रहा सफर
परिवहन निगम में बसों की कमी के चलते डग्गामार वाहनों से लोग अपने गंतव्य स्थान तक जा रहे हैं। बहुत से ऐसे वाहन थे जो कमियों के चलते खड़े हो गए थे, वह भी इस मौसम में सड़क पर आ गए है। सब कुछ जानते हुए भी लोग जान जोखिम में डालकर डग्गामार वाहनों से यात्रा करने को मजबूर हैं।

वर्जन-
राम नवमी और चुनाव ड्यूटी से बची हुई बसों से यात्रियों को उनके गंतव्य स्थल तक भेजा जा रहा है। बसों का फेरा बढ़ाया गया है।
- नागेंद्र पांडेय, एआरएम रोडवेज सुलतानपुर

ये भी पढ़ें -एक्शन में एलडीए: अवैध निर्माण पर बड़ी कार्यवाही, 06 व्यावसायिक निर्माण किये सील

ताजा समाचार

Unnao News: जनपद की सीमाओं पर हो रही सघन चेकिंग...वाहनों पर लगे झंडों को उतरवा रही स्टेटिक मजिस्ट्रेट
बरेली: हिंदू युवक से विवाह करना पड़ा भारी, परिवार वाले बने जान के दुश्मन...SSP से लगाई न्याय की गुहार
Banda News: जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोकसभा चुनाव में की बैठक...दिए ये निर्देश
Banda News: दबंगों ने बाउंड्री बनाकर किया सरकारी हैंडपंप पर कब्जा...पानी के लिए लोग परेशान
सुप्रीम कोर्ट में उत्तराखंड का हलफनामा, पतंजलि आयुर्वेद-दिव्य फार्मेसी के 14 उत्पादों के लाइसेंस निलंबित 
Farrukhabad News: विवाह समारोह में टेंट लगा रहे टेंट कर्मी की बिजली करंट से मौत...परिजनों में मचा कोहराम