अम्बेडकरनगर में सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा ने लगाया पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, अखिलेश ने कही ये बड़ी बात  

अम्बेडकरनगर में सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा ने लगाया पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, अखिलेश ने कही ये बड़ी बात  

अम्बेडकरनगर, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के अम्बेडकरनगर लोकसभा प्रत्याशी ने पुलिस प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अंबेडकरनगर का पूरा प्रशासनिक अमला मुझे प्रताड़ित कर रहा है, जिसका ज़बाब अंबेडकर नगर की समस्त जनता अपने वोट से देगी। मुझे चाहे जितना प्रताड़ित किया जाए लेकिन पिछड़ों,दलितों,अल्पसंख्यको की आवाज को दबने नहीं दूंगा। अपने एक्स हैंडल पर उन्होंने लिखा-मैं समाजवादी पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं,बूथ अध्यक्षों से अपील करता हूं कि आप सभी अपने बूथ पर मुस्तैदी से वोट पड़वाए।  

अखिलेश यादव बोले-ये भाजपा की हताशा 
अखिलेश यादव ने अपने एक्स हैंडल पर भाजपा को घेरा है। सपा अध्यक्ष ने लिखा- सपा के जीत रहे अंबेडकरनगर प्रत्याशी श्री लालजी वर्मा के घर पर पुलिस भेजकर छापा मारा गया लेकिन पुलिस को न कुछ मिलना था, न कुछ मिला। ये श्री लालजी वर्मा जी की ईमानदार छवि को धूमिल करने का कुकृत्य है। घोर निंदनीय!

वायरल हो रहा सपा नेता का लेटर-लिखी ये बात  
सपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अरविंद कुमार सिंह का एक पत्र इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पत्र मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजा गया है। जिसमें उन्होंने अंबेडकरनगर लोकसभा के सपा प्रत्याशी लाल जी वर्मा को सत्ता पछ के इसारे पर पुलिस द्वारा नजरबंद करने की बात लिखी है। आरोप है की भाजपा को चुनाव जीतने और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिए यह कदम उठाया गया है। ऐसे में चुनाव आयोग की मंशा के अनुसार मतदान करा पाना संभव नहीं है। उन्होंने संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई और निष्पक्ष मतदान करने की मांग की है।

10 - 2024-05-25T130954.450

ये भी पढ़ें -Live Lok Sabha Elections 2024 6th Phase: यूपी में छठवें चरण का मतदान जारी, वोटिंग के बाद बोले कपिल देव- मुझे बहुत खुशी है कि हम लोकतंत्र में हैं