बरेली: JE ने लगाया BSA पर उत्पीड़न का आरोप, बोले-SC होने के कारण किया जा रहा परेशान 

बरेली: JE ने लगाया BSA पर उत्पीड़न का आरोप, बोले-SC होने के कारण किया जा रहा परेशान 

बरेली, अमृत विचार। भूमि संरक्षण विभाग के अवर अभियंता ने बीएसए संजय सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसको लेकर भूमि संरक्षण विभाग के अवर अभियंता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें अवर अभियंता कह रहे हैं कि उन्हें एससी होने के कारण प्रताड़ित किया जा रहा है। यहां तक की वह जब टॉयलेट करने जाते है तो उन्हें नोटिस थमा दिया जाता है। उन्हें तीन माह से वेतन भी नहीं मिला।

वीडियो में जेई अजीत कुमार ने रोते हुए कह रहे हैं कि बीएसए संजय सिंह एक साल से अनावश्यक प्रताड़ित कर रहे हैं। मानसिक वेदना पहुंचाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मेरा वीडियो बना लो। मैं मर जाऊंगा, सही बता रहा हूं। बीएसए साहब ने जीना हराम कर दिया है मेरा। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मैं जिलाधिकारी के यहां जाऊंगा। वीडियो को मुख्यालय तक वायरल करूंगा। हालाकिं जब उनसे फोन पर बात करना चाहा तो उनका फोन नहीं लगा। 

इस मामले में डीडी, भूमि संरक्षण नीरजा सिंह ने बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। वह इस मामले में कुछ कह नहीं सकतीं। वहीं, बीएसए संजय सिंह ने बताया कि सरकारी काम के सिलसिले में उन्हें पत्र दिया गया था। वह किसी की बातों में आकर ऐसी बात कर रहे हैं। मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में है।

ये भी पढ़ें- बरेली: पति की मौत के बाद ससुराल वाले बना रहे देवर के साथ शादी का दबाव, रिपोर्ट दर्ज