Kanpur: ब्लॉक संविदाकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में मौत, दोस्तों संग इटावा से आया था शहर

Kanpur: ब्लॉक संविदाकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में मौत, दोस्तों संग इटावा से आया था शहर

कानपुर, अमृत विचार। तीन साथियों संग खरीदारी करने आए ब्लॉक संविदाकर्मी की हरबंश मोहाल स्थित होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट में बिसरा सुरक्षित रख लिया गया।

इटावा, बगिया अड्डा फ्रेंड्स कालोनी निवासी नारायण सिंह (36) चकरनगर ब्लाक में संविदा पर खंड प्रेरक के रुप में कार्यरत थे। शुक्रवार रात वह तीन दोस्तों न्योरी गांव के प्रधान जितेंद्र सिंह, चांदाई गांव के प्रधान विपिन सिंह और चकरनगर निवासी कारोबारी कुशल सिंह के साथ खरीदारी करने के लिए कार से शहर आए थे। 

देर रात वह हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र के घंटाघर स्थित प्रिया होटल में रुके थे। मामा कौशल किशोर ने बताया कि वह घर से बिना बताए निकला था। दोस्तों ने बताया कि वह लोग रात करीब 10 बजे होटल पहुंचे और किराये पर दो कमरे लिए, इसके बाद सभी ने शराब पी। इसके बाद उन्होंने खाना खाने के लिए नारायण को आवाज दी तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। 

बेहोशी की हालत में वह उसे हैलट अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची हरबंश मोहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसीपी कलक्टरगंज मोहसिन खान ने बताया पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नही हो सका है, बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है। परिजनों ने किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur News: किशोरी को अगवा कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज