लखनऊ: पिटाई के बाद दबंगों ने युवक को छत से नीचे फेका, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

लखनऊ: पिटाई के बाद दबंगों ने युवक को छत से नीचे फेका, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी लखनऊ में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला मदेयगंज का है, जहां पर घर में घुसकर दबंगों ने युवक को उसके ही घर की छत से नीचे फेंक दिया है। जिससे युवक को गंभीर चोट आई है। युवक दबंगों को शराब पीने से मना कर रहा था। जिससे नाराज होकर दबंगों ने इस दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रुपपुर खदरा निवासी रंजीत यादव का आरोप है कि वह घर में पहले परचून की दुकान चलाता था, लेकिन इलाके के कुछ दबंगों के चलते उसे दुकान बंद करनी पड़ी। इसके पीछे की वजह दबंगों का दुकान पर आकर शराब पीन था, लेकिन उसके बाद भी दबंग नहीं माने और शनिवार रात आकर घर में बैठकर शराब पीने का दबाव बनाने लगे। 

रंजीत के मुताबिक जब उसने दरवाजा खोलने से मना किया तो दबंग घर की छत पर पहुंच गये। आरोप है कि पहले दबंगों ने रंजीत की पिटाई की। उसके बाद उसे छत से नीचे फेंक दिया। जिससे रंजीत को गंभीर चोट आई है। इलाके के जिन तीन लोगों पर आरोप लगा है। उनके नाम निक्की, साकेत और अमित बताये जा रहे हैं।

रंजीत ने बताया कि वह आरोपितों को शराब पीने से मना कर रहा था,लेकिन वह जबरन घर में शराब पीना चाहते थे। उन लोगों की मंशा पूरी नहीं हुई तो उसे छत से नीचे फेंक दिया। इतने में मोहल्ले के लोग बाहर आ गये। जिससे आरोपित मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: दोस्त की हत्या करने वाला हत्यारोपी आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार, जानें वजह