Kanpur News: कानपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस मिले वोटों से गदगद...आज धन्यवाद यात्रा निकालेगी

इंडिया गठबंधन को साथ लेकर 2027 के विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू

Kanpur News: कानपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस मिले वोटों से गदगद...आज धन्यवाद यात्रा निकालेगी

कानपुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में नगर सीट पर मिले जनसमर्थन से गदगद कांग्रेस मंगलवार को शहर में धन्यवाद यात्रा निकालेगी। इसके अतिरिक्त विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठक करके जन-जन तक पहुंचने के लिए जनता से जुड़ने का प्रयास होगा। 2027 में यूपी में होने वाले विधानसभा की तैयारियों को इसे जोड़कर देखा जा रहा है। 

सोमवार को तिलक हाल में शहर अध्यक्ष नौशाद आलम मंसूरी एवं कानपुर लोकसभा प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने पत्रकार वार्ता की। उन्होंने बताया कि मंगलवार 11 जून को सायं 4 बजे तिलक हाल से घंटाघर तक धन्यवाद यात्रा निकाली जाएगी। जल्द ही विधानसभावार धन्यवाद यात्रा निकाली जाएगी एवं विस स्तर पर समीक्षा की जाएगी। गठबंधन दल के सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं का समागम कर आगामी चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

शहर कांग्रेस कमेटी की तरफ से विजयी वार्डों के अध्यक्षों एवं बूथ प्रभारी के सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जाएगा। सोशल मीडिया तथा पूरे चुनाव में अच्छा समन्वय करने वाले कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा। शीघ्र ही उन्हें प्रदेश नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी से भेंट कराएंगे।

आगामी कार्यक्रमों को 2027 विधानसभा चुनाव की तैयारी को ध्यान में रखकर बूथ स्तर से कार्यक्रम किए जाएंगे। प्रेस वार्ता में दिलीप शुक्ला, लल्लन अवस्थी, सतीश वाल्मीकि, शकील मंसूरी, भारत आजाद, गुफरान अहमद चांद, मनु पांडे, चंद्र मणि मिश्रा, राधेश्याम कश्यप, राजेंद्र बाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: लंबे समय से गायब सफाई कर्मचारियों की जाएगी नौकरी, महापौर ने अधिकारियों को दिये सख्त निर्देश, हर जोन का मांगा आंकड़ा