संभल : ट्रैक्टर के पीछे लगा टैंकर पलटा, दो मजदूरों की मौत...दो की हालत गंभीर

दों गंभीर रूप से घायल, संभल-हसनपुर मार्ग पर हादसा

संभल : ट्रैक्टर के पीछे लगा टैंकर पलटा, दो मजदूरों की मौत...दो की हालत गंभीर

घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाता पुलिसकर्मी।

संभल,अमृत विचार। नखासा थाना क्षेत्र में संभल-हसनपुर मार्ग पर सोमवार देर रात ट्रैक्टर के पीछे लगा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें टैंकर पर बैठे मोबाइल कंपनी की फाइबर लाइन बिछाने वाले दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

शहर में निजी मोबाइल कंपनी की फाइबर लाइन बिछाने का काम कर रहे मजदूर सोमवार को अपना काम खत्म करने के बाद देर रात मैनेजर कुरकावली निवासी हिमांशु त्यागी के यहां जा रहे थे। कुछ मजदूर ट्रैक्टर पर सवार थे तो कुछ ट्रैक्टर के पीछे लगे टैंकर के ऊपर बैठे थे।

संभल-हसनपुर मार्ग पर हरियाली बाजार के निकट ट्रैक्टर के पीछे लगा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर के ऊपर बैठे मजदूर दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दबे मजदूरों को बाहर निकाला। उन्हें जिला अस्पताल में कराया गया। जहां चंदन व दिलीप निवासी जनपद सीतापुर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। विपिन नाम के कर्मचारी को गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर किया गया है। जबकि मिथिलेश का इलाज जिला अस्पताल में ही  किया जा रहा है। नखासा थाना पुलिस ने मृतक दोनों मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें :  संभल : बेटे को घायल देख पिता की मौत, परिवार में मचा कोहराम