बरेली: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली, अमृत विचार। होली के त्योहार पर गुजियों के लिए मावा देकर रिश्तेदारी से लौटकर आ रहे बाइक सवार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जेब में रखे कागजों से युवक की पहचान होने पर इसकी जानकारी परिजनों को दी गई।

थाना बिशारतगंज के गांव धीरपुर के रहने वाले 28 वर्षीय सूबेदार के रिश्तेदार ने बताया कि सोमवार देर रात घर से बाइक लेकर कुंवरपुर गांव रिश्तेदारी में होली के त्योहार पर बनने वाले पकवान के लिए मावा देने के लिए गया था। वापस लौटते वक्त तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मझगवां गांव के पास टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को लगी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एंबुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जेब में रखे कागजात की मदद से परिजनों को सूचना दी। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया गया। मृतक की पत्नी धनदेवी का रो-रोकर बुरा हाल है मृतक की चार बेटी और एक बेटा है।

होली की खुशियां मातम में बदलीं
घर में होली की तैयारी चल रहीं थीं। सभी काफी खुश थे। सूबेदार ने होली के लिए अपने बच्चों को रंग, गुलाल व पिचकारी लाकर दी थी साथ ही परिजनों के लिए नए वस्त्र लाकर दिए थे। लेकिन किसी ने सपने में भी यह नहीं सोचा था कि खुशियां मातम में बदल जाएंगी। 

ये भी पढे़ं- सपा ने की बदायूं में जिलाध्यक्ष की घोषणा, बरेली में हलचल