संभल: माफिया से लेकर मच्छर तक का निदान... मच्छरों से परेशान थी पत्नी, पति ने कुछ इस तरह मांगी यूपी पुलिस की मदद

संभल: माफिया से लेकर मच्छर तक का निदान... मच्छरों से परेशान थी पत्नी, पति ने कुछ इस तरह मांगी यूपी पुलिस की मदद

संभल, अमृत विचार। सम्भल जिले के चन्दौसी शहर में निजी अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला को मच्छरों की वजह से उसे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। असद खान के मुताबिक अस्पताल में भर्ती उसकी पत्नी को अत्यधिक दर्द की शिकायत थी, तो वहीं मच्छर भी काट रहे थे। ऐसे में असद ने आधी रात को ही यूपी पुलिस को ट्वीट करके मदद मांग ली। पुलिस मुख्यालय से निर्देश मिलते ही डॉयल 112 पुलिस कुछ ही देर में मच्छरों से निदान का सामान लेकर खुद अस्पताल पहुंची और ट्वीट करने वाले युवक को मच्छरों से बचाव के लिए सामान दिया।

दरअसल मामला संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल का है, जहां दो दिन पहले शहर के रहने वाले असद खान ने अपनी गर्भवती पत्नी को चंदौसी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। अस्पताल में मच्छरों के कारण उन्हें परेशानी हो रही थी। ऐसे में उनकी पत्नी और बेटी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने मच्छरों से बचने के लिए यूपी पुलिस को ट्वीट कर मॉस्किटो किलर अगरबत्ती उपलब्ध कराने की मांग की है। ट्वीट में उन्होंने संभल पुलिस और यूपी 112 पुलिस को भी टैग किया।

असद खान ने बताया कि कुछ ही देर में पुलिस ने संज्ञान लिया और उसके पास मच्छरों से निवटने के लिए मॉस्किटो कॉइल लेकर पहुंच गई। पुलिस ने उसे मच्छर भगाने के लिए मॉस्कीटो क्वाइल दी। यूपी पुलिस से मदद मिलने के बाद असद खान ने पुलिस का धन्यवाद किया असद खान ने कहा कि वह यूपी पुलिस, डायल 112 और संभल पुलिस का आभारी है। जिसके बाद यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि हमारे पास माफियाओं से लेकर मच्छरों तक का निदान है।

ये भी पढ़ें:- संभल : छोटे कद वाले रेहान व तहसीन बने माता पिता, साल भर बाद दिया बेटी को जन्म