बरेली: सर्राफ के बेटे की तलाश में बरेली पहुंची पीलीभीत की एसओजी

26 मई को पूरनपुर निवासी सर्राफ का बेटा हुआ था गायब, बरेली में भोजीपुरा स्थित एक कॉलेज से कर रहा था बीबीए

बरेली: सर्राफ के बेटे की तलाश में बरेली पहुंची पीलीभीत की एसओजी

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत के पूरनपुर निवासी सर्राफ का बेटा 26 मई को लापता हो गया। अंतिम बार उसने एक महिला से बातचीत की थी। एसओजी ने महिला का नंबर सर्विलांस पर लगाया तो वह बरेली की निकली। लोकेशन मिलने पर पीलीभीत की एसओजी ने सेटेलाइट स्थित एक होटल पर छापा मारा तो महिला अपने प्रेमी के साथ होटल में मिली। एसओजी महिला और उसके प्रेमी से पूछताछ कर रही है।

पीलीभीत एसओजी के अनुसार पूरनपुर निवासी ज्वैलर सतीश वर्मा का बेटा जतिन वर्मा (20) बरेली के भोजीपुरा स्थित एक मैनेजमेंट कॉलेज से बीबीए कर रहा है। 26 मई को घर से कॉलेज जाने के लिए सुबह 8 बजे निकला, उसके बाद घर नहीं पहुंचा। पूरनपुर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। 27 मई को भी जब जतिन का पता नहीं चला तो व्यापारियों ने पूरनपुर कोतवाली के सामने प्रदर्शन किया था। इसके बाद मामले के खुलासे के लिए एसओजी को लगाया गया। 

एसओजी के अनुसार जतिन ने घर से निकलने के बाद आखिरी बार एक महिला से कॉल की थी। इसके बाद एसओजी ने महिला का नंबर सर्विलांस पर लगा दिया। महिला की लोकेशन बरेली के एक होटल में मिली। होटल में महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए आई थी। एसओजी ने महिला और उसके प्रेमी से घंटों पूछताछ की। महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया, जबकि उसके प्रेमी से एसओजी बातचीत कर रही है।

ये भी पढे़ं- बरेली: बहन के घर जा रहे बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, मौके पर मौत