लखनऊ : 14 दिन से लापता युवक का गोमती नदी में मिला शव

लखनऊ : 14 दिन से लापता युवक का गोमती नदी में मिला शव

अमृत विचार, लखनऊ । ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मुसाहबगंज से 14 दिनों से लापता शोएब अली उर्फ राजा बाबू (25) का बुधवार देर शाम गोमती नदी में शव उतराता मिला। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव को घैला पुल के समीप फेंके जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मुसाहबगंज निवासी शोएब अली उर्फ राजा बाबू (25) प्लम्बर कारीगर था। मां जहां आरा ने बताया कि 17 मई की रात करीब नौ बजे शोएब घर से चौराहे की तरफ जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों ने शोएब की खोजबीन की लेकिन सुराग नहीं मिला। अगले दिन परिजनों ने ठाकुरगंज थाने में लिखित शिकायत देते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जहां आरा ने बताया कि बुधवार दोपहर घैला पुल से लोगों ने शोएब के शव को पानी में उतराता देखा। जिसके बाद लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। इसके बाद मृतक की शिनाख्त शोएब अली के तौर पर की गई। मड़ियांव प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है। पानी में शरीर फूल चुका था। वहीं परिजन हत्या कर शव को गोमती नदी में फेंके जाने का आरोप लगा रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक नशे का आदी था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण पता चलेगा।

ये भी पढ़ें - लखनऊ : निदेशक ने मांगा खंड शिक्षा अधिकारियों का ब्योरा

ताजा समाचार

'जब कानून अपना काम शुरू करता है, तो कुछ लोग सड़कों पर उतर आते हैं', उपराष्ट्रपति धनखड़ का विपक्ष पर निशाना
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद शुरू हुई वोट बैंक की राजनीति, सपा, बसपा और कांग्रेस मुसलमानों को साधने में जुटी, हिंदू वोट सहेज रही भाजपा
Kanpur Dehat Crime: पति कमरे में सो रहा था; पत्नी घर में ये कांड करके कागजात समेत हुई फरार...पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीलीभीत: यात्रियों के लिए खुशखबरी, एक अप्रैल से चलेगी कासगंज-टनकपुर मेला स्पेशल ट्रेन
उत्तर प्रदेश धर्मांतरण अधिनियम वैवाहिक प्रकृति वाले सभी रिश्तों के लिए आवश्यक: हाईकोर्ट
मुख्तार अंसारी की मौत पर पीलीभीत में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही फोर्स