पीलीभीत: ब्लाक में ही भिड़ गए प्रधान, बोले- डोंगल और मोहर का गलत इस्तेमाल

पीलीभीत: ब्लाक में ही भिड़ गए प्रधान, बोले- डोंगल और मोहर का गलत इस्तेमाल

पीलीभीत/ बिलसंडा,अमृत विचार। ग्राम पंचायत नांद के ग्राम प्रधान और गांव के ही एक युवक पर किसी बात को लेकर ब्लाक परिसर में कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर हाथापाई की नौबत आ गई। इससे वहां भीड़ एकत्र हो गई। कुछ लोगों ने समझा बुझाकर दोनों लोगों को शांत करा दिया। बाद में ग्राम प्रधान बिना शिकायत किए ही वापस लौट गए। मामला ब्लाक में चर्चा का विषय बना रहा। किसी ने मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ब्लॉक क्षेत्र की ग्राम पंचायत नाद में हरिओम प्रधान है। बताते हैं कि उनका कामकाज गांव का ही एक व्यक्ति देख रहा था। सोमवार को युवक और ग्राम प्रधान दोनों लोग किसी कार्य से ब्लाक आए थे। इसी दौरान वहां दोनों के बीच विवाद हो गया। ग्राम प्रधान का आरोप था कि युवक ने उन्हें वेबजह गालियां देने लगा। विरोध करने के बाद भी युवक शांत नहीं हुआ। इसी बाद से खफा ग्राम प्रधान ने भी युवक को भला बुरा कहना शुरू कर दिया। जब दोनों ओर से गाली गलौज शुरू हुआ, तो वहां भीड़ एकत्र हो गई। 

प्रधान और युवक के बीच ब्लॉक परिसर में जमकर गाली गलौज हुई, यहां तक कि हाथापाई की भी नौबत आ गई। दोनों के बीच हुए झगड़े की मौजूद लोगों ने वीडियो भी बना ली, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में प्रधान हरिओम खुद ही कबूल कर रहा है, कि ढाई वर्षो से उसकी प्रधानी का सारा कामकाज आरोपी युवक ही देख रहा है। यहां तक की उनकी मोहर और डोंगल भी उसी के पास है। जो मनमाने तरीके से इस्तेमाल करता है। हालांकि बाद में दोनों लोग बिना शिकायत किए वहां से चले गए। शिकायत भले न हुई हो लेकिन दोनों के झगड़े के बीच आरोप प्रत्यारोप ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: शोहदा तुड़वा रहा शादी का रिश्ता, डिप्रेशन में आई युवती...कसा शिकंजा

 

 

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार