बहराइच: सांसद ने किसान गोष्ठी का किया शुभारंभ, कहा- सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं किसान

बहराइच: सांसद ने किसान गोष्ठी का किया शुभारंभ, कहा- सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं किसान

बहराइच, अमृत विचार। जिले के सेमरहना गांव में शुक्रवार को एक दिवसीय रवि किसान गोष्ठी का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि बहराइच सांसद अक्षयवर लाल गोंड रहे। उन्होंने गोष्ठी का शुभारंभ करते सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। मोतीपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरहना में स्थित राजकीय बीज भंडार परिसर में शुक्रवार को एक दिवसीय रवि किसान गोष्ठी का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि सांसद अक्षयवर गोंड रहे। उन्होंने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इसके बाद उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसानों के हित में कई योजनाएं चला रही है। ऐसे में किसान सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि किसान दलहन और तिलहन की खेती कर अपनी आय बढ़ाएं, इसीलिए फ्री में दलहन और तिलहन के बीज दिए जा रहे हैं।

इसके बाद सांसद ने दलहन और तिलहन के मिनी बीज किट का वितरण किया। इस दौरान गोष्ठी में राजकीय बीज भंडार सेमरहना अरविंद मिश्रा, वरिष्ठ भाजपा नेता योगेश प्रताप सिंह,एडियो पीपी जगदीश प्रसाद, डा कौसर अली, संजीव गोंड, रोहित शुक्ला, प्रेम राजभर, आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-सीएम योगी का ऐलान- दिवाली ही नहीं होली में भी हम देंगे निशुल्क गैस सिलेंडर

 

ताजा समाचार

Kanpur News: सेंट्रल स्टेशन की बदहाली की कहानी, भीषण गर्मी में यात्रियों को न पंखा और न पानी
बिना अनुमति के जैकी श्रॉफ के नाम, तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, दिल्ली HC ने लगाई रोक
समर वैकेशन का बना रहे हैं प्लान, अपने बैकपैक में इन चीजों को रखना न भूलें
खटीमा: सेवानिवृत्त फौजी के मकान से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी
बाराबंकी: डीएम-सीडीओ की पहल लाई रंग, तीन माह में बढ़े 25,964 वोटर, अब जिले में हुए कुल इतने मतदाता
Kanpur: गंगा में गिर रहे अनटैप्ड सीवेज नाले, बायोरेमिडिएशन न होने से नदी के जल को कर रहे दूषित, इन घाटों पर हो रही लापरवाही