Jalaun Accident: मौरंग लेकर जा रहे डंपर ने अधेड़ को कुचला… मौत, ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

जालौन में सड़क हादसे में अधेड़ की मौत।

Jalaun Accident: मौरंग लेकर जा रहे डंपर ने अधेड़ को कुचला… मौत, ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

जालौन में मौरंग लेकर जा रहे डंपर ने अधेड़ को कुचल दिया। हादसे में अधेड़ की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने जोल्हुपुर हमीरपुर हाईवे पर जाम लगाया।

जालौन, अमृत विचार। जोल्हुपुर-हमीरपुर स्टेट हाइवे पर बरही बंबा के पास रविवार को सुबह मौरंग भरकर ले जा रहे डंपर ने बाइक सवार अधेड़ को कुचल दिया। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वह कानपुर देहात के भोगनीपुर में ईंट भट्ठे पर मुनीम था और घर से भट्ठा की ओर जा रहा था।

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे पर जाम लगा कर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंचे सीओ ने आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद यातायात बहाल हो सका।

जानकारी के अनुसार कदौरा ब्लाक के मवई अहीर निवासी देवी प्रसाद पुत्र गोधन उर्फ पाती बाबा 55 वर्ष भोगनीपुर स्थित ईट भट्ठा पर मुनीम की नौकरी करता था। हर रोज की भांति वह बाइक लेकर घर से भट्ठा के लिए निकला था। वह बरही बंबा के पास स्टेट हाइवे पर चढने लगा तभी कदौरा की तरफ से मौरंग लादकर विपरीत दिशा से आ रहे डंपर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा और डंपर चालक लापरवाही से चलाते हुए उसे रौंद दिया।

मुनीम ट्रक के पहिये के बीच में फंस गया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को डंपर रोकने का इशारा किया लेकिन चालक ने अनदेखी कर ट्रक को आगे बढ़ा दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना गांव व क्षेत्र में पहुंची तो भारी भीड़ मौके पर आ गई और जोल्हुपुर हमीरपुर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया।

हाइवे पर जाम लग गया दोनों ओर से यातायात ठप हो गया। क्षेत्राधिकारी डॉ. देवेंद्र पचौरी सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिया तब जाकर वह माने और शान्त हुए। इसके बाद ही आवागमन शुरू हो सका। उधर पुलिस ने अधेड़ मुनीम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Accident In Unnao: बीयर बार मैनेजर की सड़क हादसे में मौत, लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हुआ हादसा