मुख्तार अंसारी की मौत पर पीलीभीत में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही फोर्स 

मुख्तार अंसारी की मौत पर पीलीभीत में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही फोर्स 

पीलीभीत,अमृत विचार: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद शासन स्तर से किए गए हाई अलर्ट के बाद पीलीभीत में भी सुरक्षा बंदोबस्त सख्त रहे। पुलिस के साथ ही पीएसी के जवानों को भी ड्यूटी पर लगाया गया। मिश्रित आबादी क्षेत्रों पर विशेष निगाह रखी गई। जुमे की नमाज भी सख्त सुरक्षा बंदोबस्त के बीच अदा कराई गई। हालांकि कही से भी किसी तरह का विरोध या खुराफात सामने नहीं आई। अफसर भी भ्रमणशील रहकर निगरानी करते रहे।

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की खबर आते ही गुरुवार रात से ही पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया था।  इन दिनों चुनाव को लेकर पहले ही पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है। इसी बीच किए गए हाई अलर्ट के बाद सुरक्षा इंतजाम और सख्त कर दिए गए।

रात को ही पुलिस अधिकारियों ने भ्रमण कर शहर समेत ग्रामीण इलाकों पर नजर बनाए रखी। खुफिया विभाग भी निगरानी में जुट गया। शुक्रवार को सुबह से ही शहर के मुख्य चौराहों और मिश्रित आबादी वाले इलाकों पर पुलिस के साथ ही पीएसी के जवानों की भी तैनाती कर दी गई। जुमे की नमाज भी थी, तो अफसर भी सड़कों पर भ्रमण करते रहे। रंगीलाल चौराहा,  देशनगर, लाल रोड, गैस चौराहा समेत कई इलाकों में पुलिस बल रहा।  

सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी, कोतवाल नरेश त्यागी, इंस्पेक्टर सुनगढ़ी पवन कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ भ्रमण करते रहे। मस्जिदों के आसपास भी पुलिस बल की सुबह से ही तैनाती रही। दोपहर में जामा मस्जिद में जुमे की नमाज अदा हुई। इस दौरान बाहर तिराहे पर अधिकारी फोर्स के साथ डटे रहे। इसके बाद शाम को पैदल गश्त कर सुरक्षा बंदोबस्त का एहसास कराया गया।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: आउट ऑफ स्कूल बच्चों को मिली राहत, पाठ्य सामग्री के लिए मिलेंगे 535 रुपये